रजनीकांत की के इस कुत्ते कि कीमत है कई करोड़, फैंस लगा रहे हैं बोली

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत हर फिल्म की रिलीज से पहले ही अपने लुक और अंदाज के चलते सुर्खियों में आ जाते हैं. रजनीकांत की आगामी फिल्म ‘काला’ के पोस्टर में नजर आ रहा कुत्ता चर्चा का विषय बन गया हैं. क्या आपको पता है कि रजनी के फैंस इस कुत्ते को खरीदने के लिए 2 करोड़ रुपये तक देने को तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस कुत्ते का नाम मणि हैं और मलेशिया से लोग इसे खरीदना चाहते हैं.

इस कुत्ते को खरीदने के लिए लोग 2 करोड़ तक देने को तैयार हैं. कुत्ते के मालिक सिमोन ने बताया कि कुछ लोग मणि को खरीदने के लिए क से दो करोड़ तक देने के लिए तैयार हैं. हालांकि साइमन ने मणि को बेचने से इंकार कर दिया. मणि के मालिक सिमोन ने बताया कि मणि एक स्ट्रीट डॉग था जिसकी देखभाल आकर मैंने बड़ा किया.


सिमोन ने रजनीकांत और मणि के बीच के रिश्ते का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि रजनी सर रोज मणि को बिस्किट खिलते थें. इससे ट्रेनर्स का काम आसान हो जाता तहा जिससे रजनी और और मणि के बीच अच्छे संबंध कायम हो गए थें.

बता दें, रजनीकांत को दक्षिण भारत में देवता की तरह पूजते हैं. उनकी फिल्म इसी साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके अलावा रजनी, अक्षय कुमार के साथ 2. में भी नजर आएंगे. फिल्म 2.0 की रिलीज अप्रैल में थीं फिल्म ‘काला’ के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. 2. में अक्षय पहली बार नेगेटिव रोल में नजर आएंगे.

Peeping Moon


Close Bitnami banner
Bitnami