अब कंगना राणावत से ठाणे क्राइम ब्रांच सीडीआर मामले में करेगी पूछताछ

एक्टर टाइगर श्रॉफ की माँ और जग्गू दादा की पत्नी से चार घंटे कड़ी पूछताछ के बाद अब ठाणे पुलिस की अपराध शाखा अब जल्द ही कंगना से पूछताछ कर सकती है। ठाणे क्राइम ब्रांच के मुताबिक उनकी जांच में आयशा श्रॉफ के बाद जो दूसरा बड़ा नाम सामने आया था वो एक्ट्रेस कंगना राणावत का ही था। मामले की तफ्तीश कर रही टीम के मुताबिक, उनके पास कंगना से पूछताछ करने के लिए कई तथ्य हैं। इससे पहले इस मामले में गिरफ्तार आरोपी और कंगना के वकील रिज़वान सिद्दीक़ी ने भी हिरासत में कई जानकारियां दी थी। जिसमे एक्ट्रेस और एक बड़े हीरो के बीच उनके रिश्ते को लेकर थी। वकील के लैपटॉप से भी उन्हें ये जानकारी मिली थी की एक्ट्रेस अपने हीरो से जुडी हर जानकारी चाहती थी। और इसके लिए उन्होंने अपने वकील को इसकी ज़िम्मेदारी सौंपी थी। इन जानकारियों में एक्टर का मोबाईल डिटेल और लोकेशन भी था। एक्ट्रेस ये पता लगाने की कोशिश कर रहीं थी की वो एक्टर किस्से बात करता है और कहाँ कहाँ आता जाता है।

कंगना को सवालों जवाब देना होगा

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया है कि, रिज़वान कि गिरफ्तारी के बाद वो हर तथ्य को सही से खंगाल कर ही अपनी जांच कर रहे हैं। रिज़वान को जब गिरफ्तार किया था तो उनका लैपटॉप और मोबाइल जब्त किया गया था। जिसे बाद में फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया था। उसी जांच में सामने आया है कि, रिज़वान ने न सिर्फ आयशा के लिए साहिल खान का सीडीआर निकलवाया था बल्कि कंगना के कहने पर अभिनेता ऋतिक रोशन का मोबाइल नंबर सिद्दीकी को दिया था। इस मामले में ठाणे पुलिस अब कंगना से पूछताछ कर सकती है।

आएशा श्रॉफ से हुई चार घंटे पूछताछ

क्राइम ब्रांच के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि, कल आयशा श्रॉफ से पूछताछ में उनके हाँथ कई जानकरियां लगी हैं। पूछताछ के लिए आयशा श्रॉफ क्राइम ब्रांच के दफ्तर सुबह साढ़े 8 बजे ही पहुँच गयीं थीं। उनसे करीब 4 घंटे तक पूछताछ हुई।


Close Bitnami banner
Bitnami