सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं रियल लाइफ में भी पति पत्नी है, टीवी के ये स्टार्स

टीवी सीरियल और फिल्मों की कहानियां और उसमे बोले गए डायलॉग और निभाए गए रिस्तें काल्पनिक ,महत्वहीन और बेबुनियादी होते है. लेकिन टीवी सीरियल में पति पत्नी का किरदार निभाने वाले कई स्टार लोगों को काफी पसंद है. सीरियल में पति और पत्नी की कई ऐसी जोड़ी फ़िल्मी परदे पर काफी खूबसरत लगते है. उन्हें देखने के बाद उनके फैंस भी चाहते है कि शायद उनका ये स्टार रियल लाइफ में भी पति पत्नी होते. हम आपको टीवी सीरियल के कुछ ऐसे जोड़ियों के बारे में बताते है जो रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी पति पत्नी है.

गुरमीत चौधरी – देबिना बनर्जी

रामायण सीरियल में राम और सीता का किरदार निभाने वाले गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी तो आपको याद होंगे.इस सीरियल कि वजह से दोनों का ग्राफ   और सफलता का मीटर यकायक ऊपर चला गया था.सीरियल में 6 वर्षों तक साथ रहने के बाद 2011 में एक समारोह में दोनों ने औपचारिक तौर पर जीवन भर साथ निभाने का वादा किया और शादी कर ली. आज गुरमीत और देबिना ने दो बच्चों को गोद लेकर उनकी परवरिश भी शुरू कर दी है.

राम कपूर – गौतमी कपूर

टीवी सीरियल में मशहूर एक्टर राम कपूर तो सभी को याद है. और उनका सीरियल घर एक मंदिर को कोई कैसे भूल सकता है. राम कपूर ने इसी सीरियल के साथ किरदार के साथ 14 फरवरी 2003 को वैलेंटाइन के दिन शादी के बंधन में बंध गए . आज राम कपूर और गौतम गाडगिल कपूर को दो बच्चे है. दोनों पहली बार घर एक मंदिर सीरियल के शूटिंग के दौरान मिले थे.

हितेन तेजवानी – गौरी प्रधान

टीवी में मशहूर धरावाहिक ‘ क्युकी सास भी कभी बहु थी ‘ को आज भी लोग भूल नहीं पाएं है.क्यूंकि सास भी कभी बहु में काम कर चुके हितेन तेजवानी ने अपने साथी कलाकार गौरी प्रधान से 2004 में शादी के बंधन में बंधे थे.दोनों का यह प्यार पहली नज़र का प्यार था. दोनों एक दूसरे से सबसे पहले एयर पोर्ट पर मिले थे. दोनों ने क्यूंकि सास भी कभी बहु के अलावा धारावाहिक कुटुंब में भी एक साथ नज़र आ चुके है.

शरद केलकर – कीर्ति गायकवाड़

शरद और कीर्ति की पहली मुलाकात 2004 में दूरदर्शन के शो ‘आक्रोश’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. उन्होंने जी नेटवर्क के धारावाहिक सात फेरे में भी साथ काम किया था. 3 जून 2005 को शरद केलकर ने कीर्ति के साथ असली जिंदगी में सात फेरे ले लिए.

विवियन डीसेना – वाहबीज दोराबजी

टीवी की दुनिया के खूबसूरत एक्टर विवियन डीसेना वाहबीज को पहली मुलाकात में ही दिल दे बैठे थे. विवियन और दोराबजी की यह मुलाक़ात स्टार वन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘प्यार की ये एक

 


Close Bitnami banner
Bitnami