अध्ययन सुमन के साथ वेब सीरीज ‘डैमेज्ड’ में नजर आएंगी टीवी अभिनेत्री हिना खान

टीवी अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में एकता कपर की मशहूर सीरीज ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में मशहूर विलेन कोमोलिका का किरदार निभाया था. हालांकि, उन्होंने अपने चंद प्रोजेक्ट्स के लिए इस सीरियल को बीच में ही छोड़ दिया था. मगर हिना लगातार अपने फिल्मी और वेब सीरीज प्रोजेक्ट्स के लिए काम कर रही हैं.

हिना खान की आने वाले वेब सीरीज की बात करें तो अभिनेत्री और अभिनेता अध्ययन सुमन जल्द ही वेब शो ‘डैमेज्ड’ के दूसरे सीजन में नजर आएंगे. यह वेब शो एक साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा है. आखिरी बार टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में खलनायिका कोमोलिका के किरदार में नजर आईं हिना ने कहा, “मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं, जो मुझे यह मौका मिला है. इन सालों में मेरे काम की सराहना करने और मेरा समर्थन करने के लिए मैं अपने प्रशंसकों और दर्शकों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं.”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मैं ‘डैमेज्ड’ सीजन 2 का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं. भूमिका के तौर पर देखा जाए तो यह काफी अलग और चुनौतीपूर्ण हैं. मुझे यकीन है कि जब शो रिलीज होगा, दर्शकों को इसे देखने में काफी मजा आएगा.”

इस सीरीज में हिना गौरी बत्रा के किरदार में दिखेंगी, जो एक ऐसे गेस्टहाउस की मालकिन हैं, जो अपने अंदर कई राज छुपाए हुए है. वहीं अध्ययन आकाश बत्रा के किरदार में नजर आएंगे, वह भी गेस्टहाउस के सह-मालिक हैं. शो का निर्देशन एकांत बबानी करेंगे. यह हंगामा प्ले पर जल्द ही रिलीज होगा.

शो को लेकर अध्ययन ने कहा, “डैमेज्ड’ सीजन 2 ड्रामा, रोमांच, और अलौकिक शक्तियों का एक अनूठा मिश्रण है.”


Close Bitnami banner
Bitnami