एक्टर अनस रशीद को आई अपनी मिट्टी की याद, एक्टिंग छोड़कर शुरू की खेती बारी

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल दिया बाती का सूरज तो याद है न आपको, जो अपनी माँ के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है. वही सूरज यानी रील लाइफ के अनस सरशीद को अपनी माँ और माटी की ऐसी याद आई की उन्होंने एक्टिंग छोड़कर अपने घर वापस चले गए हैं. इतना ही नहीं अनस अब एक आम किसान की तरह खेती बारी करने लगे हैं. उन्होंने साफ़ कर दिया है अब उनका एक्टिंग में वापस आने का कोई प्लान नहीं है.

इसका खुलासा खुद अनस ने किया है. शादी के बाद से ही अनस टीवी से दूर हैं. लेकिन इससे पहले शो ‘दिया और बाती हम’ में अनस के ‘सूरज’ को हर घर में प्यार मिलता था. अपने आदर्श बेटे के रोल के कारण अनस घर-घर पॉपुलर हो गए थे. लोग उनके नाम का हवाला देकर अपने बेटों को ताने मारते थे. लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अनस से अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं. उनसे जब पुछा गया की भविष्य को लेकर क्या प्लानिंग हैं तो उनका जवाब था- ”मैंने अभी इस बारे में सोचा नही हैं.” अनस से जब दूसरा सवाल किया गया कि वह एक्टिंग को छोड़ने वाले हैं? सवाल का जवाब देते हुए अनस ने कहा, ”मैं इस बारे में अभी नहीं जानता हूं, लेकिन मैं अभी लौटने के बारे में नहीं सोच रहा हूं. आप कह सकते हैं कि यह मेरा ब्रेक टाइम हैं.”

जब अनस से पूछा गया कि क्या उनके परिवार वाले इस प्रोफेशन से खुश हैं तो उन्होंने कहा, ”बिल्कुल, क्योंकि वह अपने बेटे को हर-रोज देख सकते हैं.” जब अनस से सवाल किया गया कि क्या उनकी पत्नी हिना उनके इस फैसले से खुश हैं तो उन्होंने कहा, ”जब मैंने उसे इस बारे में बताया तो वह हैरान रह गई थीं. लेकिन वह हमेशा मेरे फैसले के साथ खड़ी रहती हैं. मैंने जब उनसे कहा था कि मैं टीवी छोड़ने की प्लानिंग कर रहा हूं और एक किसान बनना चाहता हूं तो उन्होंने मुझे कहा था कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि एक मेरे जैसा टीवी स्टार अपने काम इतने समर्पण से कैसे कर सकता है.”


Close Bitnami banner
Bitnami