Bollywood CrimeBollywood/FashionTop Stories

टीवी एक्टर राहुल दीक्षित की मौत पर बड़ा खुलासा पिता ने पुलिस को बताया क़ातिल का नाम

0
Actor 'hanged himself' from fan as wife slept in bed below
Actor 'hanged himself' from fan as wife slept in bed below

टीवी एक्टर राहुल दीक्षित की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया। एक्टर राहुल के पिता ने उसकी मौत को आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या करार दिया है।मामले की तफ्तीश कर रही मुंबई पुलिस को भी अब तक इस मामले कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। जिस वजह से 28 साल के टीवी एक्टर राहुल की मौत की गुत्थी और भी उलझ गई है। राहुल के पिता ने रुपाली नाम की एक लड़की पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद मुंबई पुलिस भी रुपाली से पूछताछ कर रही है।

शुरूआती तफ्तीश में खुद पुलिस भी इस आत्महत्या का मामला मान कर चल रही थी। लेकिन राहुल के पिता ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर रूपाली कश्यप नाम लेकर सबको चौंका दिया है। राहुल के पिता ने एक के बाद एक कई पोस्ट लिखे और ये आरोप लगाया की राहुल ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उसकी हत्या की गई है। और राहुल की हत्या के पीछे कोई और नहीं बल्कि रुपाली ही है।

https://www.facebook.com/photo.php?fbid=2165772093515566&set=a.1203404496419002&type=3&theater

राहुल के पिता ने फेसबुक पर लिखा कि, ” ”बेटे तेरे साथ क्या हुआ। तू आत्महत्या नहीं कर सकता। तू हमे जीते मार गया। रुपाली कश्यप ने तेरे को मार डाला। हमे न्याय मिले।” राहुल के पिता इसे आत्महत्या मानने से इंकार किया है उन्होंने कहा है कि ये एक मर्डर है। महेश का कहना है कि पुलिस ने राहुल के शरीर पर चोटो के निशान है जिसे पुलिस नजर अंदाज कर रही है। इसे आत्महत्या बता रही है। जो कि सरासर गलत है।

वहीँ तफ्तीश में सामने आया है कि देर रात तक राहुल अपने फेसबुक पर राहुल के वीडियो अपलोड कर रहा था। लेकिन इसके बाद क्या हुआ ये कोई नहीं जानता। पूछताछ में राहुल कि पत्नी रुपाली कश्यप उर्फ़ पूजा ने ये जानकरी दी है की राहुल रात को अपने पेज पर उसके वीडियो अपलोड कर रहा था। सुबह जब उसकी आँख खुली तो उसकी नज़र राहुल पर पड़ी जो पंखे से लटक रहा था।

तफ्तीश में ये भी सामने आया है की उस रात उनके घर पार्टी चल रही थी, जिसमे राहुल के कई दोस्त भी मौजूद थे। पार्टी देर tak चली तो सब वहीँ रुक गए थे जबकि राहुल अपने कमरे में सोने चला गया था। पूछताछ में बाकी दोस्तों ने ये बताया है कि, जब उन्होंने रुपाली की चीख सुनी तब राहुल के कमरे में गए थे। उसे फ़ौरन कोकिला बेन अस्पताल ले जाय गया जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

वहीँ पश्चिम रीजन के अडिशनल कमिशनर मनोज शर्मा ने बताया है कि, फिलहाल इस मामले में ADR (एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट) दायर कि गई है। वहां मौजूद सभी लोगों के बयान लिए गए हैं और पुलिस आगे कि तफ्तीश कर रही है

पाकिस्तानी सिंगर रहत फतेह अली खान पर ईडी का शिकंजा, भारत से मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप

Previous article

अब ऐसा दिखता हैं गैंगस्टर रवि पुजारी, इन बॉलीवुड हस्तियों को दे चुका है धमकी

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami