Bollywood VideoBollywood/FashionNewsPage 3Social Per HitTop StoriesTrending NewsVideo

हाथों में चूड़ा, गले में वरमाला, दुल्हन बनी सुगंधा ने शेयर की तस्वीर, लिखा पति के नाम नोट

0

कॉमेड‍ियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की वेड‍िंग फोटोज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फैंस की इस एक्साइटमेंट को आख‍िर खत्म करते हुए सुगंधा ने संकेत संग शादी की पहली तस्वीर साझा की है. इस फोटो के आते ही बधाईयों का तांता लग गया है. फैंस और सेलेब्स उन्हें जिंदगी की इस नई शुरुआत के लिए उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं. 

तस्वीर में सुगंधा और संकेत एक-दूसरे को वरमाला पहनाते नजर आ रहे हैं. जहां सुगंधा के होठों पर मुस्कान है तो वहीं हया की भी झलक उनके चेहरे पर नजर आ रही है. वे नजरें झुकाए संकेत के सामने मुस्कुराती नजर आ रही हैं. उन्होंने लिखा- Aur isee ke sath …  “Your Life My Rules”सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले

पिंक कलर के हेवी एंब्रॉयडरी लहंगे में सुगंधा का ब्राइडल लुक शानदार है. वे दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. हाथों में चूड़ा, कमरबंद, नाक में नथ और हेवी जूलरी में सजी सुगंधा किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. 
सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले

संकेत ने लाइट ग्रीन शेड की शेरवानी, पगड़ी और सुगंधा के ब्राइडल लुक से मैच करता पिंक दुपट्टा लिया है. दोनों एक-दूसरे के साथ बिल्कुल परफेक्ट कपल लग रहे हैं. सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले

शादी के बाद सुगंधा और संकेत की दूसरी फोटोज भी वायरल हो रही हैं. खाना खाते हुए और शादी के बाद की उनकी फोटोज फैनपेज पर साझा की गई है. सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले शेफ के साथ

मालूम हो सुगंधा और संकेत ने 26 अप्रैल को जालंधर में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की. इस शादी में कोरोना नियमों के चलते केवल पर‍िवार के लोग ही शामिल हो पाए थे. 

सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले

कुछ समय पहले उनके प्री-वेड‍िंग फोटोशूट्स की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई थीं. लोगों ने पहले इसे उनकी सगाई की फोटो समझी, जिसपर सफाई देते हुए सुगंधा ने कहा था कि ये उनकी प्री-वेड‍िंग की तस्वीरें हैं. 
 सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले

शादी के दिन ही सुगंधा और संकेत की सगाई हुई है. एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए इस न्यूलीवेड कपल की फोटोज कमाल की हैं. 
 सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले

दोनों ने कुछ ही दिनों पहले अपनी शादी की अनाउंसमेंट से सभी को चौंकाया था. इस ऐलान से पहले दोनों के रिलेशन की खूब चर्चा थी. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी पब्ल‍िक नहीं किया था. 

Photos: @sugandhamishra_official & @sanketbhosale_official

Maharashtra : ठाणे के मुम्ब्रा स्थित प्राइम क्रिटिकेअर अस्पताल में लगी आग, 4 मरीजों की मौत

Previous article

महाराष्ट्र : कांग्रेस के पूर्व सांसद एकनाथ गायकवाड का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami