VIDEO: इस एक्ट्रेस ने पहले इस्लाम कुबूला अब रख रही हैं रोज़े

शादी से पहले इस कपल को लेकर खूब हंगामा हुआ था. ये तक आरोप लगे थे की एक्टर ने धोखे से एक्ट्रेस का धर्म परिवर्तन कराया है. कट्टरपन्ति लोग इसे लव जिहाद का नाम दे रहे थे. अब इस एक्ट्रेस ने अपने सोशल साइट पर वीडियो पोस्ट किये हैं और लिखा है ऐसा है हमारा प्यार. बात हो रही सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर यानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की . दीपिका ने हाल में ही शो में ही उनके को-स्टार रहे शोएब इब्राहिम से शादी कर ली थी. इनकी शादी के बाद कई तरह की बातें की जा रही थी. दोनों शादी के बाद खूब सुर्खियों में थे. तमाम बातों के बाद भी दोनों एक दूसरे के हुए और दीपिका अपने ससुराल में अपना पहला रमजान कर रहीं है. वो पति और घर के दूसरे सदस्यों के साथ रोज़े भी रख रहीं हैं.

दीपिका ने शोएब और परिवार के दूसरे लोगों के साथ इफ्तार का एक वीडियो भी शेयर की हैं. वीडियो में दीपिका इफ्तार के लिए बैठी हैं और उनके साथ उनके पति, सास और नन्द भी हैं. पहली बार रोज़ा रख कर दीपिका बेहद खुश नज़र आ रहीं हैं.

लोगों ने इनकी शादी को लव जिहाद कहा था
जब दोनों ने शादी थी तो उनकी शादी इस्लामिक तरीके से हुई थी. शोएब से शादी के लिए दीपिका ने अपना धर्म बदला. और निकाहनामे में दीपिका कक्कड़ से उनका नाम फैजा कर दिया गया था.


Close Bitnami banner
Bitnami