VIDEO: बेस्ट फ्रेंड की शादी में जमकर किया डांस, फिर बाद में रो पड़ीं आलिया भट्ट

बॉलीवुड की सबसे यंगेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में अपनी फ्रेंड की शादी अटेंड करते हुई दिखीं. वह अपनी बीएफएफ (बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर) कही जाने वाली दोस्त कृपा मेहता की शादी में पहुंची थी. थीम वेडिंग के दौरान आलिया ही काफी हॉट टॉपिक रही. ऐसा इसलिए क्योंकि इस थीम शादी में न सिर्फ दुल्हन ने डांस किया बल्कि आलिया भट्ट ने भी अपने गानों पर जमकर ठुमके लगाए. आलिया भट्ट ने अपनी जिगरी दोस्त कृपा के साथ कई फोटो भी खिचाएं. इस दौरान आलिया की तमाम स्कूल व कॉलेज की कलीग भी पहुंची थीं. जिनके साथ ग्रुप फोटो भी क्लिक कराई.

बता दें कि बेस्ट फ्रेंड कृपा की संगीत नाइट में आलिया भट्ट ने दुल्हन के साथ तो डांस किया, साथ ही ग्रुप डांस में ‘हवा हवा’ रीमिक्स गाने पर डांस परफॉर्मेंस करती हुईं दिखाई दीं. आलिया के डांस के बाद वहां मौजूद लोगों ने उनके प्रोत्साहन में खूब तालियां बजाई.

यह शादी दिल्ली या मुंबई नहीं बल्कि राजस्थान के जोधपुर सिटी में हुई. पिछले वीकेंड यानी तीन दिनों तक लंबी पार्टी में पहुंचीं आलिया भट्ट ने अपनी दोस्त कृपा मेहता की शादी में खूब मस्ती की. इतना ही नहीं, दोस्त कृपा के डांस के दौरान आलिया भट्ट की आंखे भी नम हो गई.


आलिया भट्ट ने शादी में परंपरागत कपड़े पहनी हुई दिखाई दीं, उन्होंने पीले रंग का ट्रेडिशनल ड्रेस पहना हुआ था. जोधपुर में उनका परिधान काफी अट्रैक्टिव दिखाई दिया. आलिया ने एक और गाना ‘गले मिल के आज हिल डुल के’ पर भी डांस किया. जबकि उनकी दोस्त कृपा मेहता ‘मोह मोह के धागे’ गाने पर डांस किया. जिसपर आलिया रो पड़ीं.


Close Bitnami banner
Bitnami