VIDEO: फिर प्रिया प्रकाश वारियर ने दिखाया अपनी आँखों का जादू

मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के पहले वीडियो के वायरल होने के बाद उनका हर वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा देता हैं. उनके हर वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जाता हैं और पसंद भी किया जाता हैं. प्रिया को उनकी आनेवाली फिल्म के एक 26 सेकंड के छोटे से वीडियो ने सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिंग पर पहुंचा दिया और रातों रात वो पूरे देश में पॉपुलर बन गई.

 

इन दिनों प्रिया का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं, जिसमें वो अपने को-स्टार के साथ मोबाइल पर आंखों के इशारे करती नजर आ रही हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज पर डाला गया है. जिसमें वे को-स्टार के साथ हैं. हालांकि ये वीडियो ‘ओरू अदार लव’ के प्रमोशन के दौरान का लग रहा है.

‘ओरू अदार लव’ प्रिया की पहली फिल्म हैं. फिल्म के गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)’ के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था और यह वीडियो आग की लपटों की तरह फैल गया था. प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस होने की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 54 लाख पहुंच चुकी है. ऐसा भी कहा जाता है कि प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आठ लाख रु. तक चार्ज करती हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami