Video: रियलिटी शो में सिंगर पापोन को KISS करना पड़ा महंगा, थाने में पॉक्सो के तहत शिकायत दर्ज

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर पापोन बड़ी मुश्किल में फँस गए हैं. उनके खिलाफ पॉक्सो के तहत शिकायत दर्ज हो गयी है. पापोन पर आरोप है की उन्होंने ने मनोरंजन चैनल एंड टीवी के रियलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया के माइनर कलाकार को गलता तरीके से किस किया है. पापों शो में जज हैं. अब इस पूरे शो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने इसी वीडियो के आधार पर पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

आखिर क्या है विवाद ?

इस पूरे विवाद की शुरआत एक वीडियो से हुई. शो में बतौर जज दिखने वाले पापोन ने अपने सोशल पेज फेसबुक पर एक लाइव वीडियो शेयर किया था. वीडियो में पापों शो के प्रतिभागियों के साथ होली का जश्न मनाते दिख रहे हैं. इसी वीडियो में पापोन एक माइनर कंटेस्टेंट को किस करते भी दिखाई दे रहे हैं. बस फिर क्या था इस वीडियो के पोस्ट होते ही लोग पापोन पर सवाल दागने लगे. सोशल मीडिया पर उनकी इस हरकत का विरोध होने लगा. इसी वीडियो के वायरल होते ही सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को पापोन की शिकायत कर दी. अपनी शिकायत में वकील रानू भूयन ने कहा की ‘पापों जैसे बड़े कलाकार की ऐसी हरकत को देखकर मैं हैरान हूं. सिंगर पापोन महांता ने होली का रंग लगाते हुए जिस तरह से एक बच्ची को गलत तरीके से किस लिया वो गलत सन्देश देता है. उनकी ऐसी हरकत को देखने के बाद मैं बच्चों की सेफ्टी और सिक्योरिटी को लेकर बेहद चिंतित हूँ.

देखें पूरा वीडियो:

तो वहीँ इस पूरा मामले पर पापोन के वकील का भी ब्यान सामने आया है. ” उनका कहना है , जिस वीडियो के आधार पर शिकायत की गयी है वो वीडियो भ्रामक है. इसके साथ लड़की के पिता ने भी कहा है की बेवजह इस मामले को तूल दिया जा रहा है. जिस तरह से इस पूरा मामले को पेश किया जा रहा है वो गलत है.


Close Bitnami banner
Bitnami