VIDEO: शाहरुख़ के सामने ही रोने लगी पद्मावती दीपिका पादुकोण

इन दिनों पद्मावती को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन चल रहा है। फिल्म में पद्मावती की किरदार निभाने वाली खुद दीपिका पादुकोण भी लोगों से गुज़ारिश कर चुकी हैं की वो फिल्म देखे बिना विरोध न करें। अब इन सबके बीच दीपिका का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दीपिका पादुकोण रो रहीं हैं और बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ उन्हें चुप करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन पद्मावती के आंसू हैं की रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

दरअसल ये वीडिय है सुपरस्टार शाहरुख खान के टॉक शो ‘लक्स गोल्डन डीवाज बातें विद द बादशाह’ की और इस शो की पहली दीवा कोई और नहीं पद्मावती दीपिका पादुकोण बनीं। शो के ही एक सेगमेंट में किंग खान दीपिका से सवाल जवाब करते हुए दीपिका द्वारा लिखे हुए लेटर को पढ़ते हैं। फिर वो उनसे पूछते हैं की ये लेटर उन्होंने कब और किसके लिए लिखा था। बस उसी लेटर को सुनने के बाद दीपिका बेहद भावुक हो गयीं। बाद में उन्होंने बताया की ये लेटर दीपिका ने अपनी मां उज्जवला पादुकोण को लिखा था।

जब तक शाहरुख़ दीपिका का वो लेटर पढ़ते रहे वो रोती रहीं। एक वक़्त दीपिका इतना ज़्यादा इमोशनल हो गयीं की खुद शाहरुख़ को रुक कर उनके आंसू पूछने पड़े।

 


Close Bitnami banner
Bitnami