VIDEO : बेटे की शादी में पूर्व मुख्यमंत्री ने काला चश्मा पहनकर Tukur Tukur गाने में जमकर लगाए ठुमके

बिहार के पूर्व मुखयमंत्री लालू यादव के बेटे की शादी है और इसके लिए लालू यादव अदालत से बड़ी रहत भी मिल गयी. पूरे यादव परिवार के लिए जश्न का डबल मौका था. तेज प्रताप की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री की पोती से हो रही है इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमे पूर्व मुखयमंत्री अपनी बहु
ऐश्र्वर्या के हाथों को अपने हांथों में लेकर नाचती जाती नज़र आ रहीं है. उन्होंने नाचते हुए अपने बेटे तेजप्रताप के हांथो को भी पकड़ा हुआ है.

तेज की मां राबड़ी देवी काला चश्मा पहनकर टूकुर टूकुर गाने पर जमकर ठुमके लगा रहीं हैं. उनके साथ बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजश्वी यादव और मीसा भी डांस फ्लोर हैं. पूरा परिवार काला चश्मा लगाए बॉलीवुड गानों पर थिरकते नजर आ रहा है. राबड़ी और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी ऐश्र्वर्या राय पूर्व मंत्री और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी से हो रही है. उनकी शादी 12 मई को होने वाली है.

इससे पहले बुधवार को आरजेडी विधायक चंद्रिका राय के सरकारी बंगला 5 ,सर्कुलर रोड पर ऐश्र्वर्या और तेजप्रताप यादव की मेहंदी की रस्म का कार्यक्रम संपन्न हुआ. इस कार्यक्रम में तेजप्रताप यादव समेंत लालू के परिवास की ओर से राबड़ी देवी , मीसा भारती, तेजस्वी यादव सभी बेटी और दामाद शामिल हुए वहीं बेटे तेजप्रताप की शादी में शरीक होने के लिए लालू यादव को जेल से छुट्टी मिली है . वह जल्द ही पटना पहुंचेगे.


Close Bitnami banner
Bitnami