Bollywood/FashionTop Stories

VIDEO: इंटरनेट पर धूम मचा रहा है टाइगर श्रॉफ का ये जंप

0

टाइगर श्रॉफ एक्शन किंग है और वे अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने एक्शन वीडियो भी डालते रहते हैं. टाइगर श्रॉफ ने ऐसा ही एक वीडियो डाला है और यह कमाल का है. टाइगर श्रॉफ इस वीडियो में जंप लगा रहे हैं और सीधे समुद्र के अंदर जा रहे हैं. टाइगर की ये जंप वाकई हैरत में डाल देने वाली है, और उसके बाद उनका समुद्र में जाना, कोई ऐसी-वैसी चीज नहीं है. इस तरह का स्टंट करना हर किसी के बस की बात नहीं है. वैसे भी टाइगर श्रॉफ फिल्मों में जिस तरह के एक्शन करते हैं, वह भी अपन आप में अनोखे ही होते हैं.

 

#crashlanding #mothernature #chillinwithmyfellowfishies

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग देहरादून में पूरी की है. फिल्म के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा हैं. यह 2012 में आई करण जौहर की फिल्म का सीक्वल है. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय के अलावा तारा सुतारिया नजर आंगी. अनन्या को अक्सर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के साथ देखा जाता है. अनन्या पांडे, सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर तीनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं.

तारा सुतारिया कि तो वह एक एक्टर, सिंगर और डांसर हैं. तारा सुतारिया ने क्लासिक बैले, मॉर्डन डांस और लैटिन अमेरिकन डांस की ट्रेनिंग यूके से ली है. इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म ‘तारे जमीं पर’, ‘गुज़ारिश’ और ‘डेविड’ जैसी फिल्मों के लिए डबिंग भी की है. तारा ने वीडियो जॉकी (वीजे) के तौर पर डिज्नी में भी काम किया है. टाइगर के साथ इनकी केमिस्ट्री देखने वाली है.

VIDEO: दंगे के बाद औरंगाबाद में जमा किये जा रहे थे हथियार, Flipkart कर रहा था सप्लाई

Previous article

VIDEO: जीत के बाद भोजपुरी गाने पर ठुमका लगा रहे हैं चेन्नई सुपर किंग के खिलाड़ी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami