VIDEO: जहान्वी कपूर के फैंस से परेशान हो गयी है मुंबई पुलिस, बोनी से मांगी है पूरी जानकारी

एक्ट्रेस श्रीदेवी के बाद उनकी बेटी जाह्नवी कपूर की भी फैन फॉलोविंग काम नहीं है. अब वो जहाँ जाती हैं फैंस से घिर जाती हैं. जहान्वी जल्द ही बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे उन्हें लेकर उनकी दीवानगी दिखाई देती है. वो जहाँ भी जाती हैं पब्लिक उनकी एक झलक पाने के लिए उनके पीछे पीछे घूमती है.

Watch Video : how happy are kids to see #janhvikapoor @janhvikapoor

A post shared by Whatsinthenews (@_whatsinthenews) on

ये वीडियो जहान्वी के घर के बहार का है. जहाँ आज कल पुलिसवालों की भी रोज़ ड्यूटी लगाईं जाती है. कहा जा रहा है ये ड्यूटी लगानी पड़ती है क्यूंकि किसी बड़े सितारे की तरह उनके घर पर भी हर रोज़ फैंस की भीड़ जमा हो जाती है और उन्हें संभालने के लिए पुलिस बुलानी पड़ती है. इससे परेशान होकर मुंबई पुलिस ने जहान्वी का पूरा शेड्यूल माँगा है. ताकि उनके घर के बाहर उसी तरह ड्यूटी लगाईं जा सके ताकि फैंस बेकाबू न हों.

एक वीडियो सामने आया है जिसमे जाह्ववी कपूर जिम के लिए घर से बाहर निकली थीं. जैसे ही जाह्ववी बाहर आयीं हैं फैन्स ने उन्हें घेर लिया और हुटिंग करने लगे.फैन्स में ज्यादातर संख्या बच्चों की हैं. जाह्ववी को देख कर ये बच्चे काफी एक्साइटेड हो गए. उन्हें देखकर खुद जहान्वी भी रुक गयीं फिर सारे बच्चे बच्चे जाह्ववी को छूने की कोशिश करने लगे तब बॉडीगार्ड ने किसी तरह उन्हें बाहर निकला.


Close Bitnami banner
Bitnami