जब रात के तीन बजे शराबी से घिर गयीं आलिया भट्ट

आम तौर पर कोई भी सेलिब्रिटी बिना बॉडीगार्ड के बहार नहीं जाते. लेकिन इस बार एक बॉडीगार्ड ही सेलिब्रिटी के लिए मुसीबत बन गया। ये तो सबको पता है की इन दिनों महेश भट्ट साहब की साहबज़ादी और बद्रीनाथी की दुल्हनिया आलिया भट्ट अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। और उनसे ही मिलने के लिए ही आलिया उनके घर गयीं थी। उनके साथ उनके सुरक्षाकर्मी भी मौजूद था। आम तौर पर आलिया भी बॉडीगार्ड की एक बड़ी फ़ौज लेकर चलती हैं।  लेकिन ये मामला लेट नाइट डेट का था और वो अपने बॉयफ्रेंड से मिलने जा रहीं थी तो उन्होंने एक को ही अपने साथ चलने को कहा।

Image result for alia bhatt in car

आलिया जब सिद्धार्थ के बांद्रा के घर पर पहुंची तो उन्होंने अपने ड्राइवर और बॉडीगार्ड को आस पास रहने को कहा। लेकिन आलिया के लिए मुश्किल तब आ गयी जब रात तीन बजे वो घर वापस जाने के लिए अपने स्टाफ को फ़ोन करने लगी। ड्राइवर तो आ गया लेकिन कई कॉल्स करने के बाद भी बॉडीगार्ड का अत पता नहीं था।

घंटो बाद जब आया तो उसे देखकर आलिया को समझ नहीं आया मगर एक साथ वो घर के लिए निकले तो आलिया काफी डर गयीं। बॉडीगार्ड  पूरी तरह नशे में था और कुछ भी अनाप शनाप बक रहा । वो इतनी घबरा गयीं की उन्होंने फ़ौरन सिद्धार्थ मल्होत्रा को फोन कर इसकी जानकारी दी। सिद्धार्थ ने भी उन्हें मोबाइल पर तब तक बात करते रहने की हिदायत दी जब तक वो घर न पहुँच न जाती।

किसी तरह घर पहुँचते ही आलिया ने अपनी मां सोनी राज़दान को आवाज़ लगाई वो नीचे आयीं तो बॉडीगार्ड को देखकर वो भी परेशान हो गयीं। खैर किसी तरह आलिया घर तो पहुँच गयीं लेकिन बॉडीगार्ड की हमेशा के लिए छुट्टी हो गई।


Close Bitnami banner
Bitnami