Bollywood/Fashion

हाथ में चाकू वाली लड़की को देखकर डर गई थी सलमान की माँ सलमा खान

0

पिछले शनिवार को बांद्रा के गैलेक्सी अपर्टमेंट में जो भी कुछ हुआ उसे देखकर एक्टर सलमान खान की माँ बेहद घबरा गई थी। एक महिला जोर जोर से उनका दरवाजा पिट रही थी और सलमान खान के बारे में पूछ रही थी। महिला के हाथ में चाकू लूमा हथियार था। जिसे देखकर सलमान खान कि माँ सलमा खान घबरा गई थी। उस वक़्त घर में सिर्फ काम करने वाली दो नौकरानी ही थी। लेकिन सलमा खान की सूझबूझ काम आई। और सुरक्षा कर्मियों की मदद से उस महिला को पकड़ा जा सका।

बाद में महिला को बांद्रा पुलिस के हवाले कर दिया गया,पुलिस की माने तो महिला मानसिक तौर पर आस्वस्थ है.और खुद को सलमान खान की बहुत बड़ी फैन बताती है. वो घर में सलमान से मिलने गई थी . लेकिन उसके हाथ में चाकू नहीं स्क्रू ड्राइवर था.महिला ने पूछताछ में बताया है कि स्क्रू ड्राइवर वो सिर्फ सुरक्षा कर्मियों को डरने के लिए ले गई थी ताकि वो उसे रोके नहीं. इससे पहले भी ये महिला इसी तरह हंगामा मचा चुकी है।

क्या हुआ था शनिवार को

शनिवार दोपहर के 12:30 बजे एक लड़की हाथ में पेचकस लेकर गैलेक्‍सी अपार्टमेंट के अंदर घुस गई। उस समय स‍िक्‍योर‍िटी कम थी केवल दो गार्ड ही ड्यूटी पर थे। गार्ड्स ने लड़की को अंदर जाने द‍िया। अंदर आते ही लड़की गैलेक्‍सी अपार्टमेंट की छत की तरफ भागने लगी। इस बीच उसने सलमान के घर का दरवाजा खटखटाया और आवाज लगाई की सलमान मेरे पति हैं मै उनसे मिलना चाहती हूँ। अगर वो मुझसे नहीं मिले तो मै ख़ुदकुशी कर लुंगी।

पुलिस ने बताया कि लड़की को नीचे उतारने के ल‍िए फायर ब्रिगेड बुलानी पड़ी। काफी मशक्‍कत के बाद उसे नीचे बुलाया जा सका इस घटना की चर्चा पूरे अपार्टमेंट में है।

 

Rahul Pandey

VIDEO: पूरी रात जागने को मजबूर रहे कुर्ला के लोग !

Previous article

न परिवार को थी खबर ! न उसे दी जानकारी और सरहद पार छोड़ आई मुंबई पुलिस

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami