Bollywood/FashionPage 3Social Per HitTop StoriesTrending News

Women’s Day Special: विराट ने इन्हें बताया अपनी ‘एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी वुमन’, महिलाओं के लिए दिया ये संदेश

0

आज पूरा देश महिला दिवस मना रहा है . इस बीच टीम इण्डिया के कप्तान विराट कोहली ने भी इस खास मौके पर पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ साथ दुनिया भर की महिलाओं के लिए अपना वीडियो सन्देश भेजा है. कप्तान कोहली ने इस ख़ास वीडियो में उन सभी महिलाओं को विशेष धन्यवाद दिया है जिन्होंने तमाम मुश्किलों के बाद भी अपना एक योगदान दिया है. विराट ने उन सभी महिलाओं को धन्यवाद कहते हुए उनकी तारीफ भी की है.

विराट ने ट्विटर पर इस वीडियो में पत्नी को भी टैग किया है

अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का को टैग करते हुए विराट ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करके लिखा, ”समाज में मर्द और औरत एक बराबर नहीं हैं. काश ऐसा होता. मैं बताऊँ तो पुरषों के सामने महिलाओं का जीवन ज्यादा कठिन होता है. यौन उत्पीड़न, भेदभाव, घरेलू हिंसा और धमकियां…समाज में ये लिस्ट इसी तरह से जारी रहेगी. इन सबके बावजूद औरतें जिंदगी में आगे बढ़ती हैं और जीवन के हर मुकाम पर सफलता पाती हैं. आपको अब भी लगता है कि वो हमसे बराबर हैं? नहीं, वो हमसे बराबर से भी बेहतर हैं. दुनियाभर की सभी महिलाओं को मेरी ओर से महिला दिवस की शुभकामनाएं.”

दुबारा वीडियो पोस्ट करके लिखा अनुष्का हैं उनकी एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी वुमन

विराट कोहली ने दुबारा से उस वीडियो को अपनी पत्नी को ख़ास तौर पर करके शेयर किया है और लिखा है कि: “अपने जीवन की उस एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी वुमन को टैग करो जो बेहतर है.”यानी विराट अपनी पत्नी अनुष्का को अपने शक्ति और उनके प्रेरणा का स्रोत मानते हैं.

 

VIDEO : WOMEN DAY पर मुंबई लोकल के महिला डिब्बे में चाकू लेकर घुसा शख्स और फिर….

Previous article

Womens Day special : अब आतंकियों से लोहा लेने के लिए तैयार हैं SWAT कमांडो टीम

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami