देखिये शादी के बाद जहीर और सागरिका का पहला फोटोशूट,कुछ इस अंदाज़ में दिखे दोनों

बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे और क्रिकेटर जहीर खान 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के बाद अब दोनों का पहला फोटोशूट सामने आया है। ये फोटोशूट उन्होंने जस्ट मैरीड मैग्जीन के अंक के लिए कराया है।  इस अंक के लिए शूटिंग लंदन में हुई है।

पियानो के सामने दिया पोज
फोटोशूट में ये कपल पियानो के सामने पोज दे रहा है। इससे पहले जहीर खान ने शूट की एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे उन्होंने कैप्शन दिया था- बिहाइंड द सींस। इससे पहले दोनों की शादी की फोटोज भी सामने आ चुकी हैं। इन फोटोज में दोनों बेहद अच्छे लग रहे हैं।

 

 

 

 

ये भी पढ़ें: एक दूजे के हुए जहीर -सागरिका, मुंबई में हुई कोर्ट मैरिज
PHOTOS: ज़हीर-सागरिका की पार्टी में ‘सितारे आए ज़मीन पर’

27 को देंगे रिसेप्शन
दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी कर रहे जहीर ने आईपीएल-10 के बीच में ही सागरिका के साथ सगाई की थी। इसके बाद दोनों ने 23 नवंबर को रजिस्ट्रार ऑफिस में शादी कर दी थी। अब ये कपल  27 नवंबर को मुंबई स्थित ताज महल पैलेस एंड टावर में रिसेप्शन देगा।

 

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

इससे पहले दोनों ने अपनी शादी के बाद एक पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के कई सितारे शामिल हुए। सागरिका की दोस्त विद्या मालावाड़े ने ही जहीर खान और सागरिका की फोटोज टि्वटर पर शेयर की थी। विद्या सागरिका के साथ बॉलिवुड फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में भी नजर आ चुकी हैं।

अलग-अलग धर्म के चलते की कोर्ट मैरिज 
जहीर और सागरिका ने  इंटररिलीजियस होने की वजह से कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया। शादी के लिए दोनों ने पारंपरिक पोशाक पहनी थी। जहीर ने शादी के लिए सफेद कुर्ता पजामा पहना था वहीं सागरिका साड़ी पहने नजर आईं।

zaheer sagarika

कोर्ट मैरिज करने के निर्णय के बारे में जहीर ने कहा था कि दोनों परिवार मॉर्डन हैं इसलिए इस इंटररिलीजियस मैरिज में किसी तरह की परेशानी नहीं है। दोनों परिवारों का मानना है कि एक धर्म में शादी करने से बेहतर सही व्यक्ति से शादी करना है। सागरिका भी जहीर की इस बात से सहमत थीं।

Source Times Now


Close Bitnami banner
Bitnami