0

यूथ सेंसेशन फिल्म ‘गली ब्वॉय’ ने 92वें ऑस्कर अवार्ड्स में अपनी आधिकारिक एंट्री कर ली है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म की सफलता पर फिल्म के फैंस बेहद खुश हैं. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी यह फिल्म इस साल 14 फरवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म में अपने किरदार से ऑडियंस के बीच मशहूर हुए एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ पीपिंगमून ने विशेष रूप से बातचीत की. जिसमें एक्टर ने फिल्म को मिली इस सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए अपनी भावनाएं प्रकट की.  

उन्होंने कहा, ‘मैं वास्तव में आज खुद को बेहद आनंदित महसूस कर रहा हूं और वास्तव में खुश हूं कि गली बॉय ने ऑस्कर में जगह बनाई है. यह पूछे जाने पर कि उनकी पहली फिल्म के तौर पर इतनी बड़ी सफलता मिलने पर उन्हें कैसा लगा तो एक्टर ने कहा, ‘हां बहुत अच्छा लगता है’.

बताते चले कि यह फिल्म अक्टूबर के महीने में जापान में भी रिलीज होगी. इससे पहले ‘गली ब्वॉय’ का बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी प्रीमियर हुआ था और फिल्म ने मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार भी जीता था. फिल्म में कल्कि कोचलिन, विजय राज और अमृता सुभाष ने भी शानदार अभिनय किया था. हालांकि फिल्म को मिली यह खास उपलब्धि भारतीय ऑडियंस के लिए भी बेहद गर्व की बात है.  

क्या संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट फिल्म ‘गंगूबाई’ की शुरू करने वाली हैं शूटिंग ?

Previous article

Many Tv Celebs Attend India Kid Fashion Week Day | Kishwar Merchant | Shivani Badoni | Tina Singh #IndiaKidFashionWeekD…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.