0

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में सामूहिक बलात्कार की एक ऐसी वारदात हुई, जिसे पढ़कर आपके होश उड जाएंगे. कौशांबी के सराय इलाके में घास काटने खेत में गई एक नाबालिक दलित लड़की से पहले तो तीन दरिंदों ने बलात्कार किया और जब इससे भी उनका मन नहीं भरा तो रेप का वीडियो भी बना लिया. हालांकि एक आरोपी को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया जिसके बाद उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी.


दरअसल दलित नाबालिग लड़की जब घास काटने खेत गई तो एक वर्ग विशेष के तीन युवकों ने युवती को वहीं दबोच लिया और सुनसान जगह ले जाकर बारी-बारी से उसका गैंगरेप किया. लड़की चीखती-चिल्लाती रही और तीनों आरोपियों से दया की भीख मांगती रही लेकिन दरिदों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाकर ही छोड़ा.


खेत में लड़की के चीखने-चिल्लाने की आवाज जब आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों तक पहुंची तो वो उसकी तरफ दौड़े. इसके बाद दो आरोपी वहां से फरार हो गए जबकि लोगों ने तीसरे आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया. लोगों ने आरोपी की बुरी तरह पिटाई कर दी.
पीड़ित युवती के पिता को जब घटना की जानकारी हुई तो वो अपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचे लेकिन यहां भी पीड़ित पर सितम कम नहीं हुआ. आरोप है कि शिकायत करने थाने पहुंचे पीड़ित के पिता की ही पुलिसवालों ने बुरी तरह पिटाई कर दी.बलात्कार पीड़िता के पिता की पिटाई होने की खबर पर आक्रोशित गांव वालों ने पुलिस थाने का घेराव कर लिया.


जिसकी सूचना मिलने पर एसपी खुद कई थानों की पुलिस लेकर वहां पहुंचे. कौशांबी के एसपी प्रदीप गुप्ता ने ग्रामीणों को समझा कर शांत कराया और लोगों को भरोसा दिलाया कि 24 घंटे के भीतर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.दलित लड़की से गैंगरेप के मामले के बाद पीड़ित के पिता की शिकायत पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है.

बालाकोट में फिर सक्रिय हैं आतंकी, सेना प्रमुख का दावा, 26 फरवरी भारत ने किया था एयर स्ट्राइक 

Previous article

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: होटल में संदिग्ध अवस्था में पकडे गए डॉक्टर समेत कई रईसजादे

Next article

You may also like

More in Crime

Comments

Comments are closed.