0

यह खौफनाक वारदात उत्तर प्रदेश के कानपुर ज‍िले की है. जहां पत‍ि के सोते ही पत्नी अपने प्रेमी के साथ बेड पर चली गई. तभी अचानक पत‍ि की नींद खुली तो उसने आपा खो द‍िया. उसने तेज धार वाले हथ‍ियार से पहले प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया, फ‍िर पत्नी की भी हत्या कर दी.

कानपुर ज‍िले में नर्वल थाना क्षेत्र के नरौरा गांव में रहने वाले राजेश कुरील को शक था कि उसकी बुआ के लड़के मनीष और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंध हैं लेकिन उसे सबूत नहीं मिल रहा था. इस बात को लेकर राजेश का अपनी पत्नी से झगड़ा जरूर करता था. इस कारण मनीष का घर आना-जाना बंद हो गया था. बाद में मनीष का फिर से राजेश के घर आना हुआ लेकिन इस बार राजेश घात लगाए बैठा हुआ था.

रात हुई तो सभी लोग हंसी-खुशी से खाना खाकर सो चुके थे, पर राजेश को नींद नहीं आ रही थी क्योंकि उसे अपनी पत्नी पर शक था. जैसे-जैसे रात गहराती गई, वैसे-वैसे राजेश का शक और गहरा होता गया. उधर मौके की तलाश कर रही राजेश की पत्नी सुनीता और मनीष को लगा कि घर के सभी लोग गहरी नींद में सो चुके हैं जिसके बाद दोनों एक बेड पर चले गए. 


जिस के बाद राजेश ने घर मे रखे धारदार हथियार से पहले मनीष पर हमला बोला और उसे मौत के घाट उतार दिया. राजेश की पत्नी ने मनीषा ने घर से भागने का प्रयास किया लेकिन राजेश ने उसे भी नहीं छोड़ा. दोनों की हत्या करने के बाद राजेश ने खुद ही नर्वल पुलिस को इस वारदात की जानकारी दी. जिसे सुनते ही पुलिस को भी विश्वास नहीं हुआ. 


वारदात को कन्फर्म करने के लिए पहले पुलिस  मौके पर पहुंची तो उसके होश उड़ गए क्योंकि फोन पर मिली जानकारी शत-प्रतिशत सच थी. सिपाहियों ने इसकी जानकारी अपने अधिकारियों को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे अफसरों ने हत्यारोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बीजेपी विधायक ने की ‘बिग बॉस’ को बैन करने की मांग, कहा- सलमान खान पर लगाई जाए रासुका

Previous article

टेरर फंडिंग मामले में UP-ATS ने लखीमपुर में 4 संदिग्ध दबोचे, पूछताछ जारी

Next article

You may also like

More in Crime

Comments

Comments are closed.