0

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई बिग बॉस सीजन 13 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स हैं. सीरियल दिल से दिल तक में सिद्धार्थ और रश्मि की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. लेकिन रियल लाइफ में उनकी केमिस्ट्री इतनी शानदार नहीं हैं. वे एक-दूजे को नापसंद करते हैं.

पिछले हफ्ते रश्मि-सिद्धार्थ के बीच जबरदस्त लड़ाई हुई थी. रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर उन्हें छूने की कोशिश करने का आरोप लगाया था. जिसे सिद्धार्थ शुक्ला ने बेबुनियाद बताया था. रश्मि-सिद्धार्थ को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है. चाहे उनके रिश्ते में बेशुमार नफरत हो, लेकिन फैंस तो दोनों की दमदार केमिस्ट्री के कायल हैं. तभी तो सोशल मीडिया पर दोनों का लव मेकिंग वीडियो छाया हुआ है.

इंस्टाग्राम पर रश्मि-सिद्धार्थ का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो सीरियल दिल से दिल तक का है. इस रोमांटिक वीडियो में सिद्धार्थ रश्मि को किस करते हुए दिख रहे हैं. दोनो की अद्भुत ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को देखकर अंदाजा लगा पाना बिल्कुल मुश्किल है कि उनके बीच आज रिश्ते इस कदर खराब हैं. वैसे दिल से दिल तक की शूटिंग के दौरान भी उनके बीच लड़ाईयां होती थीं.

इसका खुलासा खुद रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 में किया है. रश्मि ने तो यहां तक कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला ने मेकर्स से उन्हें रिप्लेस करने के लिए कहा था. सेट पर रश्मि-सिद्धार्थ की बिल्कुल नहीं पटती थी. पिछले हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि के आरोपों से परेशान होकर उनकी बिग बॉस से शिकायत की थी. कंफेशन रूम में जाकर सिद्धार्थ ने कहा- रश्मि मुझ पर बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं. कभी कहती हैं कि मैं उनकी इमेज खराब कर रहा हूं. फिर कहती हैं कि मैंने उन्हें छूने की कोशिश की. इससे मेरी छवि बाहर खराब हो रही है.

सिद्धार्थ की बातों का जवाब देते हुए बिग बॉस ने कहा था कि आप दोनों की चीजें रिकॉर्ड पर हैं. अगर आपको लगता है कि आपने ऐसा कुछ नहीं किया है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है. सिद्धार्थ और रश्मि के बीच क्या माजरा है? ये सभी जानना चाहते हैं. रिपोर्ट्स ये भी हैं कि दोनों कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. कुछ लोग रश्मि-सिद्धार्थ को सीजन 13 के विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे बता रहे हैं.

विकास गुप्ता-शिल्पा शिंदे का झगड़ा बिग बॉस हाउस से बाहर का था. शो में दोनों में जमकर लड़ाइयां हुईं. लेकिन बाद में उनके रिश्ते ठीक हो गए थे. लेकिन रश्मि-सिद्धार्थ के रिश्ते अभी तक ठीक होते नहीं दिखे हैं.

खुद के अपहरण की फोटो भेज पत्नी से मांगी फ‍िरौती, 11 दिन तक किया नाटक, फिर हुआ ये…

Previous article

अनुष्का शर्मा के ‘सूटेड और बूटेड’ लुक के फैन हुए रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.