0

टाइगर श्रॉफ की हाल ही मे रिलीज हुई फिल्म ‘वॉर’ बॉक्स ऑफिस पर अजेय बनी हुई है. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर बॉक्स-ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है. फिल्म में टाइगर का एक्शन और स्टंट बेहद पसंद किया गया है. ‘वॉर’ के बाद एक्टर अब एक और एक्शन फ्लिक ‘बागी 3’ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर आने की तैयारी कर रहे हैं. इसी बीच एक न्यूज पोर्टल के साथ हुई बातचीत में जब उनसे यह जानने की कोशिश की गई क्या वह एक्शन के अलावा किसी और शैली की फिल्म पर एक्सपेरिमेंट करना चाहेंगे इस पर एक्टर ने बेहद दिलचस्प जवाब दिया है. 

टाइगर ने कहा, ‘मैं कभी वरुण धवन या रणवीर सिंह के साथ मुकाबला करने की हिम्मत नहीं कर सकता. मैं उनकी तरह कॉमेडी नहीं कर सकता. इसलिए यह कहना ठीक होगा की मैं अपनी जगह ठीक हूं. मैं ऐसी भूमिकाएं चुन रहा हूं जो मेरी एक्शन क्षमताओं को प्रदर्शित करती हैं’. 

अपने एक्शन के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा कि डिटेक्टर्स का तर्क हो सकता है कि टाइगर एक्शन स्टंट के लिए सेफ्टी नेट का उपयोग करते हैं. लेकिन इन दिनों यह काफी चैलेंजिंग है. टाइगर ने आगे कहा, ‘मैं मेरी पीढ़ी की फिल्मों की शैली की तुलना किसी और जनरेशन से नहीं की जा सकती है’. 

बताते चले टाइगर की अपकमिंग मूवी ‘बागी 3’ में श्रद्धा कपूर उनके अपोजिट अभिनय कर रही हैं. यह फिल्म अगले साल मार्च के महीने में रिलीज होगी.

सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ाई गई, करणी सेना के प्रदर्शन की चेतावनी पर एक्शन

Previous article

जिनपिंग की अगवानी के लिए मोदी चेन्नई पहुंचे, कहा- इससे भारत-चीन के रिश्ते मजबूत होंगे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.