कलयुगी चाची ने ही अपहरण कर की थी हत्या, वजह सुनकर सबके होश उड़ गए

पुणे में दिल झकझोर देने वाली घटना सामने आयी है,जहाँ एक चाची ने अपने पांच साल के भतीजे का पहले अपहरण किया और फिर गाला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल पुणे पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और पूछ ताछ कर रही है।

घटना पुणे के हडपसर इलाके की है,कालेपडल इलाके में पांच साल का विनोद खांडेकर नामक बच्चा लापता हो गया था। परिवार ने उसे ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चला। हारकर इसकी शिकायत थाने में कर दी गयी।  जब पुलिस ने जांच शुरू की तो बच्चे की ही चाची की हरकतें काफी संदेहास्पद लगी। जब उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म क़ुबूल कर लिया। चाची अनीता ने पुलिस को बताया की उसने ही बच्चे का अपहरण कर उसकी गाला दबाकर हत्या कर दी है। और उसने बच्चे की लाश को पानी के ड्रम में छुपा रखा था। परिवार को गुमराह करने के लिए वह उसे घर वालों के साथ मिलकर ढूंढने का नाटक कर रही थी।

हत्या की वजह के बारे में जब अनीता से पुछा गया तो उसने बताया की ,उसकी दो बेटियां हैं, लेकिन कोई बेटा नहीं था। इस वजह से उसे घर वालों से हर बार ताने सुनने पड़ते थे।  घर के लोग उसे बेटा न जन्म देने की वजह से तवज्जोह नहीं देते थे। वो ताने सुन सुनकर परेशान हो गयी थी और इसलिए उसने पांच साल के विनोद की हत्या का प्लान बनाया। घर आए विनोद का गला दबाया और लाश को घर के भीतर रखा। जब घरवाले ढूंढ़ने निकले तो तभी उसने उसकी लाश घर के पीछे रखी पानी की टंकी में रखी।


Close Bitnami banner
Bitnami