विदेशियों के सामने परोसी जा रहीं हैं नाबालिग लड़कियां, गिरफ्तार आरोपियों का खुलासा

गोवा पुलिस की गिरफ्त में आये उत्तम बेहरा ने पूछताछ में जो बताया है।वो बेहद हैरान करने वाला है, उसके मुताबिक़ दुनिया भर से विदेशी पर्यटक गोवा सिर्फ अय्याशी के लिए आते हैं। और उनकी मांग गरीब और मासूम नाबालिग लड़कियां होती हैं। इसी डिमांड को पूरा करने के लिए वो और एजेंट्स देश भर से ऐसी गरीब लड़कियों को लाकर उनका सौदा करते हैं। उत्तम को पुलिस ने रंगे हाँथ तब गिरफ्तार किया है जब वो अपनी कार की डिग्गी में भरकर एक नाबालिग और एक विदेशी लड़की का सौदा करने जा रहा था।

customer

गोवा की कालनगुट पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गोवा पुलिस ने पकडे गए लोगों के चुंगल से दो लड़कियों को भी छुड़ाया है। पुलिस के मुताबिक़ पकड़ा गया उत्तम बेहरा गोवा के जिस्म फरोशी के धंदे का किंग माना जाता है. जिसका काम नाबालिग लड़कियों से लेकर  विदेशी लड़कियों तक खरीद फरोख्त करना है. इसका नेटवर्क कितना बड़ा है इसका अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है की देश भर के दूसरे दलाल भी विदेशी लड़कियों की डिमांड भी इसी के ज़रिये पूरा करते हैं

girls

कालनगुट पुलिस स्टेशन अधिकारी इंस्पेक्टर जिव्बा दालवी के मुताबिक़ उन्हें इस बात की पुख्ता जानकारी थी की उत्तम ने एक बार फिर किसी मासूम का सौदा किया है और वो उसे किसी विदेशी ग्रहांक के पास बेचने के लिए ले जाने वाला है। फ़ौरन उसे ट्रैक किया गया और रविवार देर शाम पुलिस टीम ने एक होटल में छापेमारी कर उड़ीसा के रहने वाले दलाल उत्तम बेहेरा और दीप कुमार, प्रकाश वैद्यनाथन नाम के ग्राहक को गिरफ्तार किया है। ये तब पकडे गए जब आरोपी लड़कियों के बदले पैसे लेने-देने का काम कर रहे थे। इन्हें पकड़ने के बाद इनकी कार से पुलिस ने दो लड़कियों को मुक्त करवाया।


Close Bitnami banner
Bitnami