नहर में गिरी महिला पुरे 48 घंटे बाद मिला शव

आख़िरकार पुलिस ने आम नागरिकों की मदद से पुरे 48 घंटे बाद अपना सर्च ऑपरेशन पुरा कर लिया है। ये ऑपरेशन पुलिस में एक महीला की तलाश में शुरू की थी जो अहमदनगर के नहर में गिर गई थी और कई घंटों की तलाश के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल पा रहा था।

पुणे के हडपसर की रहने वाली 22 वर्षीय अश्विनी अजय मुले अपने पति के साथ शिर्डी और शनि शिगनापुर मंदिर में दर्शन के लिए अहमदनगर आईं थी। घुमने आई अश्विनी नहर के ऊपर बनें पुल पर अपने पति के साथ गई थी। वो पुल पर बने सेफ्टी दीवार पर बैठने कोशिश कर रही थी। लेकिन उसी वक़्त उनका संतुलन बिगड़ गया और वो बहते नहर में जा गिरी।

जानकारी के मुताबिक अश्विनी गृहिणी है। और पति जिम में काम करता है। दोनों शुक्रवार के दिन पुणे के हडपसर से बस से शिर्डी दर्शन के लिए गए थे।  दर्शन करने के बाद दोनों वहां दो दिन घूमने के लिए ठहरे हुए थे दोनों ने वहां फ़िल्में के अलावा उन्होंने जमकर मौज मस्ती भी की।

सोमवार सुबह दोनों पति पत्नी वहां से शनिशिगनापुर मंदिर के दर्शन के लिए रवाना हुए। वहा दर्शन करने के बाद अश्विनी अपने पति के साथ घोड़ेगांव आई वहां पर दोनों में शाम का खाना खाया। फिर वहां से दोनों घूमते घूमते पास के नहर के पुल पर गए. पुल पर जाने के बाद अश्विनी पुल पर बने सेफ्टी दिवार पर बैठने की कोशिश की। लेकिन उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नहर में जा गिरी।

जिसके बाद अश्विनी के पति ने इसकी सुचना आस पास मौजूद लोगों को दी। बाद में वहां मौजूद लोग इस घटना के बारे में पुलिस को बताया मौके पर पहुंची पुलिस लोगों की मदद से महिला का सर्च ऑपरेशन चलाया। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। बुधवार दोपहर 12 बजे पुलिस को कुछ लोगों ने सूचना दी की भेंडे शिवरात नहर में एक महिला की लाश दिखी है। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर महिला की शिनाखत अश्विनी के तौर पर की है।


Close Bitnami banner
Bitnami