आख़िर क्यों लड़की ने लगाया ट्रेन के सामनें छलाँग

मुंबई के उपनगरीय स्टेशन पर उस रोज़ जिसनें भी उस दृश्य देखा उसकी सांसे थम गई। मु्बई के अँधेरी स्टेशन पर हमेशा की तरह लोकल अपनी रफ़्तार के साथ बढ़ रही थी की अचानक 22 साल की एक लड़की नें छलाँग लगा दी। 

वारदात मुंबई के अँधेरी स्टेशन की है। जंहा एक २२ साल की लड़की ने लोकल ट्रेन के निचे कूदकर खुदखुशी करने की कोशिश की है, लेकिन ज़िंदगी में मौत को मात दे दी। लेकिन लड़की क़िस्मत का खेल देखिए छलाँग लगानें के बाद लड़की दोनों पटरी के गैप के बीच गिर गई और ट्रेन उसके उपर से गुज़री गई और उसे मामूली चोटें ही आईं। यह पूरी घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी.

घटना शनिवार दोपहर की है, इस घटना का पुरा वीडियो अब सामनें आया है। जिसमें  स्टेशन पर खड़ी 22 वर्षीय लड़की फ़ोन पर बात करती दिखाई दे रही है। चेहरे से ही साफ़ नज़र आ रहा है की वो काफी परेशान लग रही है। कुछ देर बाद ही अचानक लड़की ने प्लेटफार्म पर आ रही लोकल ट्रेन के निचे कूद गयी। लड़की ने जैसे ही प्लेटफार्म से छलांग लगायी लोगों ने शोर मचाया उसके बाद ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक मारकर ट्रेन रुकाया लेकिन तब तक ट्रेन का तीन डिब्बा उसके ऊपर से गुजर चूका था

जाँच में सामने आया है की लड़की के इस क़दम के पीछे उसकी और उसके ब्यॉयफ्रेंड के बीच झगड़ा बताया जा रहा है। दरअसल फ़ोन पर लड़की का उसके बॉयफ्रेंड से झगड़ा हो गया था। इस वजह से परेशान होकर उसने खुदखुशी की कोशिश की। लेकिन रेल पटरी के बीच में गिरने से वो बच गई, उसे पैर और पेट में मामूली चोटें लगी है। पुलिस ने इलाज के लिए उसे कूपर अस्पताल भर्ती कराया।


Close Bitnami banner
Bitnami