आरे कॉलोनी के जंगल में पिकनिक मनाने गए दो छात्रों की डूबने से मौत

मुंबई के आरे कॉलोनी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई। डूबने वाले दोनों युवक छात्र थे और अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए थे। तभी ये सारे युवक तैरने के लिए एक पुराने कुँए में कूद गए लेकिन तैरना किसी को नहीं आता था।

तीन में से एक तो किसी तरह निकल गए लेकिन दो युवकों की डूबने से मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग और NDRF की टीम को डूबे हुए छात्रों के शव को ढूंढ़ने में करीब पांच घंटे तक कड़ी मेहनत करनी पड़ी। 

मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर विजय ओलकर ने बताया की,पांच लड़कों का एक ग्रुप आरे कॉलोनी के वाणी पाड़ा इलाके में सुबह पिकनिक के लिए आये थे। जिनमे प्रथमेश संजय मालवंकर (17) अंधेरी का रहने वाला और सुभम सदानंद शर्मा (17) विलेपार्ले का रहने वाला भी थे। सभी लड़के एक ही कॉलज में पढ़ते हैं।

इसी बीच करीब सुबह 10:30 पांच में से तीन लड़के एक पुराने कुँए में नहाने के लिए उतर गए। लेकिन तैरना किसी को नहीं आता था। तीन लड़के कुँए की दीवार के सहारे तैर रहे थे तभी उनमे से एक का हाँथ फिसल गया और वो डूबने लगा। अपने दोस्त को बचने के लिए बाकी दोनों ने भी दीवार छोड़ दी और बचाने की कोशिश करने लगे। इस बीच दो लड़के कुँए में काफी अंदर की तरफ चले गए जबकि तीसरा किसी तरह बहार निकल पाया।    

घटना की जानकारी मिलने के बाद फ़ौरन फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया लेकिन कुआँ काफी गहरा होने की वजह से शवों को निकालने में दिक्कत आ रही थी। बाद में NDRF की मदद से दोनों शव ढूंढ़ने का काम हुआ।    


Close Bitnami banner
Bitnami