अब दूध दुहेंगी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा

अगर आपको बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा दूध निकालते ये बेचते नज़र आएंगे तो आप क्या कहेंगे ? हैरान मत हों, लेकिन ये सच है मगर ये किसी मजबूरी या व्यवसाय कि वजह से नहीं बल्कि वो महाराष्ट्र सरकार कि मदद के लिए करेंगी। महाराष्ट्र सरकार ने फैसला किया है कि राज्ये में दूध उत्पादन बढ़ने के लिए प्रियंका चोपड़ा से मदद लेगी। सरकार के मुताबिक़ उनकी प्रियंका चोपड़ा से बात भी हो चुकी है। 

जल्द ही इस पर सरकार कि तरफ से फैसला ले लिए जाएगा। विभाग कि तरफ से इस पूरे काम के लिए एक प्रेसन्टेशन तैयार किया गया है। जिसे प्रियंका को दिखाया जाएगा, कई तरह के प्रोमोशन वीडियो और सोशल मीडिया कैंपेन भी तैयार किया जाएगा। ताकि इसके ज़रिये दूर दराज़ के गांव तक पहुंचा जा सके।  

Image result for Priyanka Chopra Milking

Picture NDTV

दुग्ध व मत्स्य विकास मंत्री महादेव जानकर ने ये जानकारी देते हुए कहा कि आज किसानों के बच्चों को भी  सिर्फ डॉक्टर इंजीनयर ही बनाना होता है। कोई भी पशुपालन जैसे काम में रूचि नहीं दीखता है। अब किसानों के बच्चों को गाय का दूध निकालने में शर्म आती है। अगर ऐसा ही रहेगा तो आने वाले समय में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में प्रियंका जैसा कोई सेलिब्रिटी आगे आता है तो राज्य में दुग्ध उत्पादन के क्षेत्र को बढ़ावा मिल सकेगा। प्रियनका जैसी बड़ी अभिनेत्री अगर दूध दुहते हुए दिखेंगी तो ये बच्चे भी आगे आएंगे। सरकार ने फैसला किया है कि इस मुहीम का बड़े स्तर पर प्रचार-प्रसार भी किया जाएगा। साथ ही उन्हें उम्मीद है कि प्रियंका जैसे दूसरे बड़े सेलिब्रिटी भी सरकार कि मदद के लिए आगे आएंगे। ​


Close Bitnami banner
Bitnami