अब लोगों से झांसा देकर पैसा ऐंठ रहा है प्रत्युषा का बॉयफ्रेंड

बालिका वधू’ सीरियल प्रत्युषा बनर्जी तो याद ही होगी आपको। जिसने अपने बॉयफ्रेंड से झगडे के बाद अपने ही घर में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली थी।  

आरोप लगा था की प्रत्युषा अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज की हरकतों से तंग आ गईं थी। वो इस क़दर परेशान हो गयीं थी की हारकर प्रत्युषा के पास कोई चारा ही नहीं बचा था। प्रत्युषा के घरवालों ने भी राहुल पर धोखाधड़ी से लेकर प्रत्यूषा को उकसाने का आरोप लगाया था। प्रत्युषा की मौत के बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज खूब सुर्खियों में छाए रहे। 

एक बार फिर राहुल राज सुर्ख़ियों में है लेकिन इस बार उन पर उस बहन के साथ धोखा करने का आरोप लगा है जिसने उसकी सगी बहन से ज़्यादा मदद की थी। प्रत्युषा की मौत के बाद राहुल राज पूरी तरह से जब अकेले पड़ गए थे, हालत इतनी ख़राब हो चुकी थी की सर पर छत तक नहीं बची थी। गर्लफ्रेंड की मौत के बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज दर-दर भटकने को मजबूर हो गए थे। उस वक़्त सिर्फ एक ही शख्स था जिसने उसकी मदद की थी। साहिला चड्ढा अभिनेता संजय दत्त की भाभी हैं। 

जब राहुल के पास घर नहीं था तो साहिला ने उसे अपने साथ रखा। इसके लिए साहिला को अपने पति से झगड़ा तक करना पड़ा। उन्होंने अपने पति को घर तक से निकाल दिया था। साहिला ने पति पर ये अपनी बेटी के हत्या का तक लगा दिया था। 

जिस साहिला ने राहुल राज के लिए इतना कुछ किया अब उसी राहुल ने जो उसके साथ किया है वो कोई अपने दुश्मन के साथ भी नहीं कर सकता। राहुल राज ने लोगों से ये कहकर पैसे उठाना शुरू कर दिया की साहिला की हालत बेहद नाज़ुक है। उन्हें जल्द से जल्द हार्ट सर्जरी करानी पड़ेगी तब उनकी ज़िन्दगी बचेगी। राहुल लोगों से यही कहते फिर रहा है साहिला के इलाज की लिया लाखों की ज़रुरत है। अब तक वो लोगों से लाखों रूपये जमा कर चूका है।  
मगर इस बीच ये खबर साहिला तक भी पहुँच गई है।

साहिला के नाम पर राहुल द्वारा लाखों जमा करने के खुलासा तब हुआ जब कुछ लोग अपनी तरफ से भी साहिला के इलाज के लिए पैसे इकठ्ठा करने लगे।  इसी दरमियान वो पैसे इकठ्ठा करते करते साहिला के एक दोस्त तक पहुंचे। साहिला की दोस्त को जैसे ही अपनी सहेली की इस परेशानी की जानकारी मिली उन्होंने हालचाल और सीधे मदद की पेशकश के लिए साहिला को फ़ोन लगाया। उस वक़्त साहिला अपने घर पर ही थीं।  साहिला ये सब सुनकर चौंक गईं जब उन्होंने राहुल से संपर्क साधने की कोशिश की तो वह लापता है।  

अब साहिला ने साफ़ कर दिया है की अगर जल्द राहुल उनके सामने नहीं आता है तो वो उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करा सकती हैं।  साथ ही अब ये भी सवाल की क्या जो आरोप प्रत्युषा की मौत के बाद राहुल पर लग रहे थे वो सच थे ?


Close Bitnami banner
Bitnami