औरंगाबाद में बैंक अधिकारी की घर में घुसकर दिनदहाड़े हत्या,घरवालों को पता तक नहीं चला

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में बैंक अधिकारी हत्या का मामला सामने आया है। बैंक अधिकारी जितेंद्र नारायण होल्कर (45) की दिनदहाड़े रात में किसी ने उनके घर में घुसकर की गई है। घटना शनिवार रात की है। पुलिस लाश का पंचनामा कर मामले की जांच कर रही है। लेकिन हत्या की वजह अभी तक साद नहीं हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक जितेंद्र नारायण होल्कर औरंगाबाद जिला में शेकटा बैंक के व्यवस्थापक थे। शनिवार रात को अपने परिवार के साथ खाना खाकर सो गए थे। आधी रात को किसी ने उनके घर में घुसकर हत्या कर दी। और जितेंद्र के घर वालों को हत्या की भनक तक नहीं लगी। जीतेन्द्र के कमरे से खून बहने लगा तो घर वाले उनके कमरे में गए तो देखा जीतेन्द्र खून से लतपत जमीनपर पड़े थे। आननफानन में घर वालों ने इसकी सुचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचकर पुलिस वालों ने लाश का पंचनामा किया लेकिन अभी तक पुलिस को न हत्या की वजह मालुम पड़ी है और न ही हत्यारे को कोई सुराग लगा पाई है। पुलिस के अनुसार इस मामले को प्राथमिक दृस्टि से देखने पर मामला हत्या का लग रहा है। पुलिस को शक है की हत्या करने वाले पीछे की तरफ से छत पर से चढ़ कर अंदर आए थे। फिलहाल पुलिस हत्या की वजह को तलश रही है।


Close Bitnami banner
Bitnami