अज़ान पर आवाज़ उठाने वाले सोनू निगम को अभिजीत की अभद्रता जायज़ ठहरा रहे हैं !

खुद को देशभक्त साबित करने के चक्कर में छोटी छोटी बातों पर लोगों को गालियां देने वाले गायक अभिजीत को कल एक बड़ा झटका लगा। ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया। उनके अकाउंट सस्पेंड करने की बड़ी वजह है अभिजीत की बदज़ुबानी और हिंसक स्वाभाव। जो ट्विटर के नियमों का उल्लंघन है। 

ट्विटर के पिछले चार दिनों में अभिजीत के खिलाफ कई शिकायतें मिली थी। उन्होंने मंगलवार को महिलाओं को लेकर कई अभद्र और गंदे ट्वीट्स किये थे। अभिजीत के ये ट्वीट्स जेएनयू की एक्स प्रेसीडेंट शेहला रशीद को लेकर था।

अभिजीत ने ट्वीट किया था कि, अफवाह है कि इसने दो घंटे के लिए एडवांस पैसे लिए थे और क्लाइंट को संतुष्ट नहीं कर पाई। 

लेकिन जैसे ही विवाद बढ़ने लगा उन्होंने अपने अकाउंट से बाद में ट्वीट डिलीट कर दिया था। प्रशांत भूषण ने भी अभिजीत की भाषा पर सवाल खड़े किये थे।  

जो बात सबसे ज़्यादा चौंकानें वाली रही वो से की नैतिकता के आधार पर आज़ान पर सवाल खड़ा करनें वाले सोनू निगम को ये ग़लत लग रहा है। वो अभिजीत के समर्थन में खड़े हैं। सोनू को अभिजीत की महिलाओं के खिलाफ कही बातों में कुछ गलत नहीं दिखाई दे रहा है।  

खैर तब तक तो अभिजीत को खामोश ही रहना पड़ेगा जब तक ट्विटर उनके अकाउंट पर फैसला ​ नहीं ले लेता। ट्विटर की पॉलिसी के मुताबिक, किसी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी या अभद्र भाषा के इस्तेमाल करने वाले का अकाउंट सस्पेंड या अकाउंट हमेशा के लिए भी बंद किया जा सकता है।


Close Bitnami banner
Bitnami