बांद्रा में पाइपलाइन का पानी कई घरों में घुसा, दो की मौत

मुंबई के बांद्रा इलाके में शुक्रवार सुबह दस बजे पानी के पाइपलाइन के फट जाने से बाढ़ जैसे हालत हो गए हैं। पानी का बहाव इतना तेज़ है, की इसकी चपेट में आकर दो बच्चों की मौत हो गई है।मरने वाले में एक आठ महीने की बच्ची और एक नौ साल का लड़का है।कई लोग घरों में फँस गए जिन्हें बचाने के लिया रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है। फिलहाल प्रशासनिक अमला वहां मौजूद है और जल्दी हालत पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। दो बच्चों की मौत और लोगों के हुए भारी नुकसान की वजह से इलाके में हालात तनावपूर्ण बना है।    

जानकारी के मुताबिक पाइप लाइन फूटने के बाद पानी डूब गए। जिन्हें फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम ने स्थानिय लोगों की मदद से रेस्क्यू कर पानी से बाहर निकाला और पास के अस्पताल में उनके इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहाँ उपचार के दरम्यान दोनों बच्चों की मौत हो गई। सड़क पर पानी के बहाव को देखकर लगता है कि परिसर में बाढ़ आ गया है। सड़कों पर घुटने तक पानी भर गया है। जिससे आने जाने वाले लोगों और गाड़ियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुच चुकी है। कोई और ​ बड़ी अनहोनी ना हो इसके लिए घरों में से लोगों को बाहर निकाला जा रहा है।

पानी का प्रेशर ज्यादा होने से फायर ब्रिगेड की टीम को पाइप लाइन की मरम्मत करने में काफी दिक्कत हो रहा है। जिसकी वजह से फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम जलापूर्ति बंद होने का इंतज़ार कर रही है।


Close Bitnami banner
Bitnami