बेहद क्रुर है मुंबई का ये चेहरा, मौत से जुझ रही महीला के साथ छेड़छाड़

मुंबई में हुए एलफिंस्टन हादसे में मौत का आंकड़ा 23 पर पहुंच गया है। अब भी 35 लोग जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे है। इस हादसे में पीड़ित लोगों की मदद के लिए कई हाथ सामने आए थे। लेकिन हादसे के बाद जो वीडियो सामने आए है उससे मुंबई के स्पिरिट को धक्का लगा है। एलफिंस्टन स्टेशन पर पड़ी लाशों से लूटपाट करने का वीडियो सामने आया था । उसके बाद अब एक और इंसानियत को शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया। वीडियो में एक शख्स हादसे में पीड़ित लड़की के साथ छेड़छाड़ करते हुए दिखाई दे रहा है।

वीडियो में देख सकते है कि एलफिंस्टन ब्रिज के सीढ़ियों पर लाशें बिछी है। उन लाशों के बीच एक लड़की फंसी थी। जो उसके बगल में खड़े लड़के से अपनी जिंदगी की भीख मांग रही थी। लेकिन उस लड़के ने उसकी मदद करने की जरा सा भी जरूरत नही समझा। उसकी मदद करने के बजाय लड़का उस लड़की से छेड़छाड़ करने लगा। अंत मे मदद मांगते मांगते उस लड़की की सांसें थम गई और दुनिया को अलविदा कह दिया।

वीडियो सामने आने के बाद जीआरपी के अधिकारी का कहना है कि इस मामले की जांच करना मुंबई पुलिस के हाथ मे है। लेकिन वो भी इस मामले के जांच में सहयोग करेंगे। बता दे कि इसके पहले भी एक वीडियो सामने आया था जिसमे कुछ लोग लाश से जेवरात चोरी करते दिख रहे थे।

 


Close Bitnami banner
Bitnami