बस ड्राइवर और कंडक्टर की गुंडागर्दी, बुजुर्ग यात्री को बेरहमी से पीटा

पुणे से पीएमपीएल बस ड्राइवर और कंडक्टर के गुंडागर्दी का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में पुणे महानगर परिवहन लिमिटेड बस के ड्राइवर और कंडक्टर सरेआम गुंडगर्दी कर रहे है।वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बस के ड्राइवर और कंडक्टर दोनों बस से सफर कर रहे एक बुज़ुर्ग यात्री को बुरी तरह पिट रहे है और उनसे गालीगलौज कर रहे है |

अब इस मामले में बस से सफर कर रहे है, इरशाद पीड़गाजे [65] ने उनके साथ सरेआम गुंडागर्दी करने वाले कंडक्टर और ड्राइवर के खिलाफ पुणे के बन्दगार्डेन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।जानकारी के मुताबिक कल बस से सफर कर रहे इरशाद पीड़गाजे ने बस ड्राइवर से स्टेशन के पास जीपीओ नामक बस स्टॉप पर बस रोकने को कहा था। लेकिन बस ड्राइवर ने उनकी नहीं सुनी और बस को नहीं रोका। जिसके बाद इरशाद ने ड्राइवर और कंडक्टर से बस न रोकने का सिर्फ कारण पूछा। लेकिन कंडक्टर उलटा इरशाद से ही झगड़ने लगा। इसी बात पर देखते ही देखते बस ड्राइवर और कंडक्टर बूढ़े इरशाद पीड़गाजे से मारपीट और गालीगलौज करने लगे। और दोनों ने बूढ़े यात्री को बस से बाहर निकालकर उनकी पिटाई कर दी। वहाँ मौजूद लोगों ने भी कंडक्टर और बस ड्राइवर को मना किया लेकिन वो नहीं मानें और उसे पीटते रहे। जिसके बाद लोगों ने दोनों के सरेआम गुंडागर्दी के इस वीडियो को अपने मोबाइल में कैद कर लिया।

उसके बाद इरशाद ने दोनों के खिलाफ पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज करा दी है। लेकिन अभी तक कंडक्टर और ड्राइवर के ऊपर कोई भी कार्यवाही नहीं की गई और ना ही उन्हें गिरफ्तार किया गया है। जिसकी वजह इरशाद ने इस मामले की शिकायत पुणे आयुक्तालय में जाकर की और बस कंडक्टर और ड्राइवर के कार्यवाही की मांग की है।


Close Bitnami banner
Bitnami