कैमरे में कैद हुई आसमानी बिजली के गिरने का वीडियो, दावा मुंबई का है वीडियो

कहते हैं कि जब कुदरत अपना कहर बरपाता है तो उसके आगे किसी की नहीं चलती है। प्रकृति मानव पर कई तरह से कहर बरपाती है। जिनमे से एक है आसमान से गिरने वाली बिजली। हममें से कई लोगों ने बारिश के मौसम में आसमान में बिजली को चमकते हुए देखा होगा।ये आसमानी बिजली जितनी देखने में खूबसूरत है ये उससे कई ज्यादा खतरनाक भी है। मुंबई में पिछले तीन दिनों से हर शाम घूप अँधेरे के साथ बिजली कड़कने लगता है। ये इतना खौफनाक और डरावना होता है लोग आसमान की तरफ देखने से भी डरते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। जिसमे आसमान को चीरते हुए बिजली एक कार के पास गिरती है। दावा किया जा रहा है की ये वीडियो मुंबई के माटुंगा इलाके के फाइव गार्डन के पास शूट किया गया है।

हम आपको जो वीडियो दिखा रहे हैं उसे देख कर आपकी रूह कांप जायेगी। इस वीडियो को अबतक लाखों लोग सोशल मिडिया पर देख चुके हैं। इस वीडियो की शुरुआत में सबसे पहले देखा जा सकता है कि आसमान में काफी अँधेरा है और अँधेरे के बीच तेज़ आवाज़ के साथ बिजली कड़का रही है। सड़क सुनसान है लेकिन किनारे पर कार खड़ी है और तभी अचानक कार के कुछ ही दूरी पर आसामान से बिजली गिर जाती है जिसकी आवाज़ इतनी खतरनाक थी कि वीडियो बना रहे लोग भी डर जाते हैं।

वीडियो शेयर करने वाले शख्स ने ये भी लिखा है इसे रविवार को शूट किया गया है। छुट्टी का दिन होने की वजह से सड़कें खाली थीं इस लिए बड़ा हादसा टल गया।

 


Close Bitnami banner
Bitnami