कैंसर से जूझ रहे इस अभिनेता को अपने इलाज के लिए लोगों के सामने फैलाना पड़ रहा है हाँथ

बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सीताराम पांचाल काफी दिनों से कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहे है। बीमारी का इलाज काफी कॉस्टली होने के कारण उनका सारा पैसा खत्म हो चूका है। इस वक़्त अभिनेता सीताराम पांचाल कैंसर जैसी घातक बिमारी के साथ साथ आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे है। यही वजह है जो अब उनके कैंसर जैसी जानलेवा बिमारी के इलाज के लिए अब सोशल मीडिया पर गुहार लगायी जा रही है। मैसेज में साफ़ लिखा है गया है की अभिनेता सीताराम पांचाल काफी दिनों से कैंसर जैसी भयानक बिमारी से जूझ रहे है। जिसकी वजह से उनकी जमापूंजी खत्म हो गयी है। उनकों इलाज के लिए पैसों की सख्त जरुरत है।

वही अभिनेता सीताराम पांचाल के इलाज के लिए फिल्ममेकर आश्विन चौधरी ने भी ट्विटर पर लोगों से मदद मांगी है।अश्विन चौधरी ने ट्विटर पर सीताराम पांचाल के बैंक डिटेल को शेयर करते हुए लिखा है कि आप भी सीताराम जैसे अभिनेता और नेक दिल इंसान के लिए मदद कर सकते है। वही इसके अलावा सिने एंड टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन ने भी ट्वीट करके फ़िल्म और टीवी कलाकरों से सीताराम की मदद करने को कहा है।

सीताराम पांचाल मुंबई से सटे मीरा भायंदर में रहते है। उन्होंने बॉलीवुड के कई हिट फिल्में लज्जा, पीपली लाइव, स्लमडॉग मिलियनेयर, बैंडिट क्वीन, साहब बीबी और गैंगस्टर- 2, जाली एलएलबी-2, पान सिंह तोमर जैसी कई सुपरहिट फ़िल्में और टीवी सेरिअल्स में काम कर चुके है।


Close Bitnami banner
Bitnami