CCTV : मौत को बेहद करीब से देखा है इन दोनों ने

बस एक सेकंड की चूक और होती और ज़िन्दगी ख़त्म, लेकिन इन दोनों ने जिस तरह से खुद को संभाला मौत बेहद पास आकर भी दूर चली गयी। एक बारी जिसने भी इस सीसीटीवी फुटेज को देखा उसकी मुँह से आह निकल ही गयी।

ये वीडियो नागपुर के शंकरनगर इलाके का है। जहाँ एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियों ने बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मारी और फरार हो गया। टक्कर के बाद इस बाइक सवार दोनों युवक बाल-बाल बच गए। अगर वीडियो को देखें तो टक्कर लगते ही दोनों बस के नीचे आते आते बच जाते हैं। गिरता देख पीछे से स्कूटी पर आ रही युवती भी गिर पड़ती है। लेकिन टक्कर के बाद भी स्कॉर्पियो चालक अपनी गाडी लेकर फरार हो जाता है। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। चार दिन बाद भी स्कॉर्पियो का अब तक पता नहीं है।

घटना 28 अप्रैल का है लेकिन इस एक्सीडेंट का फुटेज सोमवार रात सामने आया। दोनों बाइक सवार रूपेश खिलवानी और उसका दोस्त बबलू ठाकुर 28 अप्रैल को दोपहर साढ़े तीन बजे शंकर नगर से बजाज नगर की ओर बाइक से जा रहे थे। तभी पीछे से तेज़ी से आ रही एक स्कॉर्पियो ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी और फरार हो गया। टक्कर मारने के स्कॉर्पियो बाइक को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गई। इसी बीच पीछे से एक बस आ रही थी, लेकिन गनीमत ये रही कि दोनों युवक बस के करीब आने से पहले खुद को संभाला और फ़ौरन किनारे हो गए जिससे उनकी जान बची।


Close Bitnami banner
Bitnami