चप्पलों से हुई BJP मंत्री के दामाद की पिटाई

आज मंत्री जी के दामाद को महिलाओं ने चप्पलों से खूब पीटा। इतना कि दामाद जी का पूरा नशा ही उतर गया,  ये सब होता रहा ट्रेन के एसी बोगी में। 

दरअसल मध्यप्रदेश सरकार में कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन के दामाद डा. चंद्रशेखर पारधी हबीबगंज से गोंदिया जाने के लिए छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस के A-1 कोच में चढ़े थे। वो इस क़दर नशे में थे कि उन्होंने पूरी बोगी को परेशान करना शुरू कर दिया। जो कोई भी उन्हें शांत कराने कि कोशिश करता वो खुद को मंत्री जी का नाम लेकर उसे धमकाने लगते। वह पूरी रात हंगामा करते रहे।

हद्द तो तब हो गयी जब मंत्री जी के दामाद औरतों से भी बदतमीज़ी करने लगे। ट्रेन में मौजूद यात्रियों कि मानें तो इससे नाराज़ होकर कुछ महिला यात्रियों ने मंत्रीजी के दामाद की चप्पलों से पिटाई भी कर दी। जिसके बाद पुलिस को सुचना दी गयी और फिर मंत्री जी के दामाद को जीआरपी और नागपुर पुलिस कि मदद से रात 3.15 बजे नागपुर स्टेशन पर उतरवा कर हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस और खुद मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने भी इस बात की पुष्टि की है की ट्रैन में हंगामा करने वाला शख्स डा. चंद्रशेखर उनका दामाद है। लेकिन पुलिस इस बात का जवाब नहीं दे पा रही है कि महिलाओं से बदतमीज़ी करने और रात भर उत्पात मचाने के बाद भी आरोप डा. चंद्रशेखर को बिना किसी कार्रवाई के क्यों छोड़ दिया गया। 

 


Close Bitnami banner
Bitnami