छात्र ने नहीं लाया पानी तो वार्डन राॅड से की पिटाई, कैमरे में कैद हुई हरकत

महाराष्ट्र के बुलढाणा से बर्बरता की एक नयी तस्वीर सामने आयी है। जिसमे एक शख्स एक युवक को लोहे के रॉड से पीट रहा है और युवक रहम की भीख मांग रहा है।  ये पूरा वीडियो वहां लगे कैमरे में क़ैद हो गया है।

दरअसल ये पूरी घटना बुलढाणा के मेहकर के प्राइवेट हाॅस्टल का है। मारने वाला शख्स उसी हॉस्टल का वार्डन है। जबकि पिट रहा लड़का उसी हॉस्टल में रहता है। युवक10वीं का छात्र है, उसका सिर्फ इतना कसूर था कि जब वार्डन ने उससे पानी माँगा था उसने नहीं दिया। फिर क्या था गुस्से से तमतमाए वार्डन ने उसकी लोहे के राॅड से पिटाई कर दी। लेकिन वार्डन की ये पूरी हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई।

पुलिस के मुताबिक़, बुलढाणा के मेहकर में परहाड कोचिंग क्लास के संचालक विनोद परहाड ने स्टूडेंट के लिए प्राइवेट हाॅस्टेल भी खोल रखा है। उसके ही हाॅस्टल में भावेश पाटिल नामक ये छात्र भी रहता है और पराड क्लास में पढता है। इसी बीच भावेश ने हाॅस्टेल में मिलने वाले खाने को लेकर वार्डन संतोष डोंगरदिवे से शिकायत की थी। भावेश की यही बात वार्डन को बहुत बुरी लगी थी। वो बस इस ताक में था की भावेश कोई गलती करे और वो उसे सबक सिखाए।

18 सिंतबर की रात वार्डन ने भावेश को पीने के लिए पानी लाने के लिए कहा, लेकिन भावेश ने ठीक से उसकी बात सुनी नहीं और वो पानी नहीं लाया। बस फिर क्या था वार्डन को मौका मिल गया, जिसके बाद उसने भावेश की लोहे की राॅड से पिटाई शुरू कर दी। वो उसे तब तक मारता रहा जब तक उसका जी नहीं भर गया।  भावेश को देखकर दूसरे छात्र किसी तरह की कोई शिकायत ना करे इसके लिए वार्डन ने कमरे में पीटने के साथ उसे घसीट कर उस गलियारे तक ले गया जहाँ बाकी बच्चे पढ़ाई करते हैं।

उस वक़्त तो इस मामले को पूरी तरह से दबा दिया गया लेकिन हॉस्टल के कुछ छात्रों ने इस सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद हॉस्टल के मालिक विनोद परहाड ने खुद पुलिस थाणे पहुंचकर वार्डन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस इंस्पेक्टर आत्मराम प्रधान के मुताबिक संतोष डोंगरदिवे के खिलाफ आईपीसी की धारा 324 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami