छेड़छाड़ के आरोपी प्रिंसिपल ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

महाराष्ट्र के सोलापुर में छेड़छाड़ के आरोपी प्रिंसिपल ने चौथी मंजिल से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली है। आरोप था की वोट्यूशन लेने के बहाने लड़कियों के अपने घर पर बुलाता था, और उनके साथ छेड़छाड़ करता था। इसी शिकायत के बाद जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो आरोपी प्रिंसिपल ने चौथी मंज़िल से छलांग लग दी। पुलिस ने उसकी मदद करने वाले प्यून सर्फराज मुलाणी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक़, आरोपी दिलीप खडतरे सोलापुर जिले के पंढरपुर में न्यू इंग्लिश स्कूल एंड ज्यूनियर काॅलेज में प्रिंसिपल था। उस पर आरोप था की वो जान बूझकर छुट्टी के दिन लड़कियों को ट्यूशन लेने के लिए अपने घर पर बुलाता था, और उनके साथ छेड़छाड़ करता था। शुरू में तो लडकियां खामोश रहीं उसके बाद उन्होंने आरोपी को सबक सिखाने का ठान चुकी थीं। 

शनिवार को हमेश की तरह जब लड़कियां छुट्टी के दिन दिलीप के घर ट्यूशन के लिए पहुंची थी।तो दिलीप ने फिर से वही हरकत शुरू कर दी, लेकिन दूसरी लड़कियों ने चुपचाप उसकी ये साड़ी हरकत अपने मोबाइल में शूट कर लिया। जिसके बाद ये पूरा मामला लोगों तक जा पहुंचा और फिर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पहले तो प्रिंसिपल की पिटाई और फिर उसका चेहरा काला कर दिया। 

थाने में शिकायत के बाद जब पुलिस उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो वह फरार हो गया। लेकिन दूसरे दिन प्रिंसिपल स्कूल की बिल्डिंग पर चढ़ा और वहीं से कूद कर ख़ुदकुशी कर ली।


Close Bitnami banner
Bitnami