चेम्बूर के बाद सामने आया पेड़ गिरने का एक और खौफनाक सीसीटीवी फुटेज

मुंबई के चेम्बूर इलाके पेड़ गिरने से हुई टीवी एंकर की मौत के बाद, अब एक और पेड़ गिरने का खौफनाक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में दिखाई दे रहा है की कैसे एक टैक्सी तेज़ रफ़्तार से गुज़र रही थी तभी उसके ऊपर एक बड़ा सा पेड़ आ गिरा। पेड़ गिरने से टैक्सी में मौजूद ड्राइवर सहित दो लोग बुरी से घायल हो गए और वो घंटो टैक्सी के अंदर ही फंसे रहे। वो तब तक नहीं निकल पाए जब तक फायर ब्रिगेड की टीम ने आकर पेड़ को काट कर अलग नहीं कर दिया। इस हादसे के बाद लोग टैक्सी में सवार लोगों की मदद के लिए भागे भी थे। लेकिन पेड़ इतना बड़ा था की उसे हटा पाना बेहद मुश्किल था।  
 
घटना मुंबई के परेल इलाके के भोईवाड़ा में रविवार सुबह 10:30  की है। पेड़ पर टैक्सी गिरने की वजह से उसमे में सवार ड्राइवर सहित पैसेंजर मनोहर कुचऱकर (75) और विद्याव्यसनी मिश्रा (52) बुरी तरह जख्मी हो गए। जिनकों इलाज के लिए पास के ही अस्पताल में ले जाया गया। जानकरी के मुताबिक़, पेड़ गिरने से टैक्सी, कार, दो बाइक पूरी तरह श्रतिग्रस्त हो गए। 
 
मुंबई में भारी बारिश के बाद, पिछले चार दिनों में पेड़ गिरने का ये तीसरी घटना है। इसके पहले मुंबई के चेम्बूर इलाके मॉर्निंग वॉक कर रही एक महिला  टीवी एंकर पर नारियल का पेड़ गिर गया था और उसकी मौत हो गयी थी।

Close Bitnami banner
Bitnami