छोटा शकील का दावा मेहफ़ूज़ है दाऊद

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकर जो खबरें मीडिया में चलाई जा रही थी, उसे लेकर के दाउद बेहद ख़ास सिपहसालार की तरफ से सफाई आई है। छोटा शकील ने फोन पर दाऊद की तबियत पर सफाई देते हुए कहा है की ये सब मीडिया का फैला गया प्रोपेगंडा है। दौड़ पूरी तरह से स्वस्थ है और उसे लेकर जो बातें चल रही है महज़ अफवाह है।

पाक्सितान में बैठे शकील ने दावा किया है दाऊद को एक खरोच तक नहीं आयी है। अगर उन्हें कुछ होता तो तो वो खुद बात नहीं कर रहा होता। दाऊद उसके बाप के सामन है और अगर बाप को कुछ होता है तो बेटे के मुँह से आवाज़ नहीं निकल पाती। मेरी आवाज़ सुनिए क्या आपको मेरी आवाज़ से ऐसा कुछ महसूस हो रहा है क्या ?  

Image result for dawood latest photo

Also Read:

Oh! we missed Dawood Ibrahim

Image result for dawood latest photo

कल अचानक ये खबर सामने आयने लगी थी की, अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम और 1993 मुंबई बम धमाकों का मास्‍टरमाइंड दाऊद इब्राहिम काफी ज़्यादा बीमार है। उसकी हालत बेहद ख़राब हो चुकी है और अब इलाज कर रहे डॉक्टरों ने भाई हाँथ खड़े कर दिए हैं। कई मीडिया चैनलों ने तो ये तक खबर दिखाई है अब दौड़ नहीं रहा। ऐसी ही खबर पाकिस्तानी मीडिया चैनल्‍स पर भी चलाई गयीं है की दाऊद गंभीर रूप से बीमार हैं। 

Also Read :

Another `ISI-Dawood` plot thwarted

कई जगह पर ये भी खबर चली है दाऊद को दिल का दौरा पड़ने के बाद वेंटिलेटर पर रखा गया है। उसे शरीर की दाएं तरफ लकवा भी मार गया है। दावा किया गया की दाऊद की मौत करांची के आगा खान अस्पताल में हुई है। लेकिन लंबे समय से दाऊद के साथी रहे छोटा शकील ने इन खबरों को अफवाह बताया है। 


Close Bitnami banner
Bitnami