दादर के पास समुन्द्र में तीन स्कूली बच्चों के डूबने से हुई मौत

मुंबई के दादर चौपाटी मे आज सुबह तीन स्कूल के छात्रों की डूबने से मौत हो गयी है । घटना करीब दस बजे के आस पास की है।  लेकिन कई घंटे बीत जाने के बाद भी उन्हें रेसक्यू नहीं कराया जा सका था। पुलिस के अनुसार, आज सुबह दादर बीच कुछ बच्चे स्कूल छोड़ कर समुद्र में मस्ती करने निकले थे। सभी की उम्र करीब 13 से 15 साल के बीच की है। तीनो के नाम अनूप , रोहित और भरत है तीनो नौंवीं क्लास में पढ़ते थे।

⁠⁠⁠सुबह सारे बच्चे बीच पर पहुँच गए थे और फिर समंदर में नहाने उतर गए। जिस वक़्त ये बच्चे पानी में उतरे थे वो हाई टाइड का टाइम था। तभी एकाएक तेज लहरें आईं और तीनों लहरों में कहीं बह गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इन तीनों के कुछ और दोस्त भी वहां थे वो उन्हें बचाने भागे, पर पल भर में ये तीनों आंखों से ओझल हो गए। इसके बाद बीच पर मौजूद पब्लिक ने पुलिस को सूचित किया।

फायर ब्रिगेड और लाइफगार्ड ने तीनों बच्चों को रेसक्यू के लिए घंटों सर्च ऑपरेशन चलाया । लेकिन हाई टाइड होने की वजह से वो भी अंदर नहीं जा पा रहे हैं। बच्चों की शिनाख्त उनके बैग में मौजूद आई कार्ड से की गई है। उनके साथ बाकी आये बच्चे डर से कहीं भाग गए हैं। समंदर में बहुत तेज हवा और हाई-टाइड चल रही है। तेज हवा और हाई-टाइड से रेस्क्यू आॅपरेशन में बचाव दल को दिक्कत आ रही थी।


Close Bitnami banner
Bitnami