देखे कैसे चलती ट्रेन मे जान जोखिम मे डालते है ये युवक

एक छोटी से चूक और ज़िन्दगी ख़त्म! लेकिन बावजूद इसके मुंबई में चलती लोकल ट्रेन में जानलेवा स्टंट का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक इसी तरह स्टंट करने के चक्कर में न जाने कितने युवक अपनी जान तक गँवा चुके है। अब एक बार फिर चलती ट्रेन में जानलेवा स्टंट का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक युवक तेज़ रफ़्तार से दौड़ रही ट्रेन की छत पर खड़ा है और करतब दिखा रहा है। इस वीडियो को दूसरे ट्रेन में मौजूद एक शख्स ने अपने मोबाइल फ़ोन में क़ैद किया है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है। 

यह वीडियो मुंबई से सटे मीरा भायंदर में निकाला गया है।  इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे एक कम उम्र का युवक रफ़्तार बरपाती मुंबई की लोकल ट्रेन के छत पर चढ़कर खुलेआम अपनी मौत को दावत दे रहा है। ट्रेन के छतों पर चढ़कर इस तरह जानलेवा स्टंट करने वाला इस युवक की उम्र महज 20 से 22  साल है। युवक रफ़्तार बरपाती ट्रेन के छत पर खड़ा रहता है। जैसे ही खम्बा उसके नज़दीक आता है उससे बचने के लिए वो झुक जाता है। शायद वो ये नहीं जानता उसकी जरा सी एक चूक की कीमत उसे अपनी जिंदगी गवां कर देनी पड़ेगी। 

जब युवक ट्रेन के छत पर खड़े होकर इस तरह का स्टंट कर रहा था। तभी उसी ट्रेन के दरवाजे पर खड़े होकर सफर कर रहे कुछ यात्री उसे मना कर रहे है। लेकिन वो अपनी शेखी दिखाने के आगे किसी की भी एक नहीं सुन रहा है। जब वह इस तरह के जानलेवा स्टंट कर रहा था तभी मीरा भायंदर एक ब्रिज पर से कुछ लोगों ने इसे अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। बताया जा रहा है ये वीडियो कुछ महीनें पहले का है. लेकिन हमारा मकसद लोगों को जागृत करना था. ताकि वो चलती ट्रेन मे इस तरह सेखतरनाक स्टंट करके अपनी जान जोखिम मे ना डालें 

 


Close Bitnami banner
Bitnami