देखिये क्या हुआ था? जब पकड़ा गया टूरिस्टों पर हथियार से हमला करने वाला शख्स

मुंबई से गोवा घूमने गए 50 लोगों के ग्रुप पर हमला का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक शख्स लाल टी शर्ट में है जिसे लोगों ने घेर रखा है। आस पास कई स्थानीय लोग भी खड़े हैं जो पुलिस को जल्दी बुलाने की बात कर रहे हैं।

ये भी पढ़े :​

मुंबई से गोवा घूमने गए लोगों पर हमला महिलाओं बच्चों को भी नहीं बक्शा

जानकारी के मुताबिक ये वीडियो हमले के बाद बनाया गया है। इस वीडियो में एक शख्स जिसे लोगों ने पकड़ रखा है। दरअसल वो उन चारों हमलावरों में से एक है जिन्होंने ने टूरिस्टों के बस पर हमला किया था। लेकिन लोकल लोगों की ही मदद से उनमे से एक हमलावर को लोगों ने पकड़ लिया। लोग पुलिस को फोन करते रहे मगर एक घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं आई।

मुंबई से 50 लोगों का एक ग्रुप गोवा घूमने गया था। तभी उनकी कुछ स्थानीय लड़कों से झड़प हो गयी थी। जिसके बाद देखते ही देखते स्थानीय लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया, लोगों ने उनपर तलवार और डंडों से हमला कर दिया। ये सब हुआ गोवा के मर्सेज बीच पर । चार हथियार बंद लोगों ने बस में सवार 50 टूरिस्टों को जमकर पीटा। बच्चों महिलाओं को भी नहीं छोड़ा गया।

मुंबई से घूमने गए लोगों के मुताबिक़, वो अपनी बस से उतारकर एक कैफे में ब्रेकफास्ट कर रहे थे। इसी बीच ग्रुप के ही एक शख्स का स्थानीय शख्स से कहा सुनी हो गयी और फिर नौबत हांथा पाई तक आ गई। लेकिन बीच बचाव के बाद सभी टूरिस्ट अपनी बस में सवार होकर निकल गए।

 


Close Bitnami banner
Bitnami