देखिये क्यों मंत्री जी चलाने लगे ट्रॉलर

कल जलगांव की सड़कों पर जो कुछ भी हो रहा था उसे देख लोग हैरान परेशान थे. कोई शख्स ट्रॉलर में बैठकर उसे चला रहा है टोके लोग ट्रॉलर के पीछे पीछे दौड़ रहे थे. और तो और जो कोई भी ट्रॉलर के पास जाता तो उसमे बैठे शख्स का वीडियो अपने मोबाइल में क़ैद करने लगता. किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर माजरा क्या है ?

पहले आप भी इस वीडियो को देखिये और उसे चला रहे शख्स को पहचानने कि कोशिश कीजिए :

नहीं पता लगा पाए तो हम आपको बताते हैं, हुआ ये की जलगांव जिले के आकाशवाणी चौक इलाके से गुजरने वाले हायवे पर एक ट्रॉलर बंद पडा था. ट्रॉलर के बीच हायवे पर बंद पडने से लंबा ट्राफिक जाम लगा गया. लोग कई घंटे तक हैरान परेशां रहे. ट्रॉलर का ड्राइवर शराब के नशे में इतना धुत था की वो उठ नहीं पा रहा था. लोग उसे उठाने को कोशिश करते रहे लेकिन नशे में धुत ड्राइवर उठने का नाम नहीं ले रहा था. पुलिस भी मौके पर आयी और स्तिथि को सँभालने कि कोशिश कि लेकिन बात नहीं बनी.

हारकर पुलिसवाले ड्रायवर को तो अपने साथ ले गये लेकिन ट्रक को वहां से निकालने के लिये उनके पास कोई दुसरा ड्रायवर नहीं था. इसी ट्राफिक जाम में जल संसाधन मंत्री गिरीष महाजन भी फंसे थे. जब पुलिस ने पुरा मामला मंत्री जी को बताया तब गिरीष महाजन अपनी गाडी से उतरे और ट्रक के पास चले गये. इसके बाद खुद महाजन ने ट्रक को ड्राईव कर वहां से निकाला और खाली जगह पर पार्क किया. मंत्री के खुद ट्रक चलाकर से जाने से वहां मौजूद पुलिस वालों में अफरातफरी मच गई. तब जाकर ट्राफिक क्लियर किया.


Close Bitnami banner
Bitnami