देखिये वीडियो गिरफ्तारी के बाद पुलिस से किस तरह गिड़गिड़ाए फैशन डिज़ाइनर रोहित बाल

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिज़ाइनर रोहित बाल के ऊपर नशे की हालत मे पड़ोसियों से मारपिट और बदसलूखी का आरोप लगा है। रोहित बाल का दिल्ली में पड़ोसियों से पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था। उस समय रोहित पूरी तरह शराब के नशे में थे। और नशे में ही पार्किंग को लेकर पड़ोसियों से मारपीट और गालीगलौज करने लगे। जिसके बाद पड़ोसियों ने रोहित की शिकायत पुलिस ठाणे में की। शिकायत मिलने के बाद पुलिस रोहित को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची। गिरफ्तारी का नाम सुनते ही रोहित का पूरा नशा उतर गया और रोहित पुलिस वाले और पड़ोसियों के सामने छोड़ने के लिए गिड़गिड़ाते रहे। लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

मामला गुरुवार की रात 11 बजे का है। रोहित बाल पर नशे की हालत में द‌‌िल्ली की ‌ड‌िफेंस कॉलोनी में गुरुवार देर रात पार्क‌िंग स्पेस को लेकर पड़ोस‌ियों से मारपीट  किया था। जिसके बाद पड़ोसियों ने दिल्ली डिफेन्स कॉलोनी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बाल को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने रोहित बाल के साथ उनके तीन साथी ड्राइवर ,कुक, और उनके दोस्त को भी गिरफ्तार किया था। जिसे बाद में पुलिस ने सभी को जमानत पर रिहा कर दिया। रोहित के ऊपर पुलिस ने  धारा 427, 451, और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

रोहित बाल देश के मशहूर फैशन डिजाइनर्स में शामिल हैं। दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, अहमदाबाद, कोलकाता और चेन्नई में उनके स्टोर हैं। रोहित कौन बनेगा करोड़पति के लिए अमिताभ बच्चन और कई बॉलीवुड सेलेब्स के लिए ड्रेस डिजाइन कर चुके हैं।

 


Close Bitnami banner
Bitnami