देखिए वीडियो जब मौत के कुएं में अचानक सामने आ गयी मौत

महाराष्ट्र में नवरात्री की धूम है। नवरात्रि के मौके पर कही मेले का आयोजन किया गया है तो कही गरबा का तो कही रामलीला का। लोग भी गरबा और मेले में भारी संख्या में पहुंचकर इसका लुफ्त उठा रहे है। तो वही मुंबई से सटे कल्याण से एक हादसे का दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जहां स्टंट करते समय एक लड़की को कार ने  ठोकर मार दी। और लड़की गंभीर रूप से जख्मी हो गई। हादसे का ये वीडियो इतना भयानक है कि इसे देखने के बाद आपका रूह कांप उठे गा। घटना मंगलवार शाम की है।

यह वीडियो कल्याण के दुर्गाडी का है। नवरात्र के मौके पर वहां बड़े मेले का आयोजन किया गया है। और मेले में लोगों के मनोरंजन के लिए मौत का कुआं बनाया गया था। जिसमें गाड़ी चलाकर खतरनाक स्टंट करते है। मौत के कुएं में स्टंट करना एक लेडी स्टंटर को भारी पड़ गया है। मंगलवार शाम को स्टंट लेडी शिवानी गजभिवे कुएं में स्टंट करने के लिए उतर रही थी। तभी उसका पैर फिसल गया और वो कुएं के रेलिंग में लटक गई। वीडियो में आप देख सकते जब शिवानी कुएं में लटकी उस समय दो कार और एक बाइक मौत के कुएं में स्टंट कर रहे थे। पहले तो एक बाइक शिवानी के पास आता है। लेकिन बाइक सवार कैसे भी करके शिवानी के बगल से गाड़ी को निकाल लेता है।लेकिन बाइक के पीछे आ रही  कार ने शिवानी को ठोकर मार दी।

ठोकर लगने के बावजूद शिवानी कुछ समय तक कुएं के रेलिंग पर ही लटकी रहती है। और बाद में नीचे गिर जाती है। जिसके बाद उन्हें पास के ही प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां शिवानी की हालात गंभीर बताई जा रही है।

 

 


Close Bitnami banner
Bitnami